पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Mandsaur
  • The Girl Fell In Love With A Married Relative, Went To Mandsaur With Her, Refused To Marry, Then Shivna Jumped Into The River

प्यार में धोखा मिला तो दी जान:शादीशुदा रिश्तेदार से लड़की को हुआ प्यार, उसके साथ मंदसौर गई, शादी से मना किया तो शिवना नदी में कूदी

मंदसौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंदसौर सिटी कोतवाली थाना - Money Bhaskar
मंदसौर सिटी कोतवाली थाना

मंदसौर की सिटी कोतवाली क्षेत्र में 17 नवंबर को शिवना नदी में मिली नाबालिग लड़की के शव के मामले में पुलिस ने नागदा के रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आया युवक लड़की का रिश्तेदार है और उनका दो साल से अफेयर चल रहा था। लड़का पहले से शादीशुदा है और उसने लड़की को शादी करने से इंकार कर दिया था। इसी से दुखी होकर उसने जान दी थी। लड़की 15 नवंबर से घर से लापता थी।

प्रेमी ने पत्नी को चुना तो प्रेमिका ने चुन ली मौत
जानकारी के अनुसार नागदा के रहने वाले भोला और लड़की के बीच प्र्रेम-संबंध थे। रिश्तेदार होने की वजह से उनकी जान-पहचान थी और वहीं से दोनों में प्यार हुआ। 15 नवंबर को लड़का बाइक से मंदसौर पहुंचा और फिर यहां से दोनों बाइक से नागदा पहुंचे। लड़की ने उससे शादी का कहा तो उसने पहले से शादीशुदा होने की बात कही। वह लड़की से प्यार तो करता था, लेकिन उससे शादी नहीं कर सकता था। लिहाज उसने प्रेमिका को समझा-बुझाकर नागदा से बस में बिठा रवाना कर दिया।

प्रेमी के इंकार के बाद परिजनों से आंखें नहीं मिला पाती
नाबालिग परिवारवालों को बिना बताए प्रेमी के साथ मंदसौर से नागदा गई थी। प्रेमी के इंकार करने के बाद उसका वापस घर लौटकर परिजनों से आंखें मिलाना मुश्किल था। इसी शर्मिंदगी में वह मंदसौर में ही बस से उतर गई और घर लौटने की जगह शिवना नदी में कूद गई। परिवारवालों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा दी थी।