पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Mandsaur
  • The Body Was Shown On The Surface Of The River, The Police Handed Over The Body To The Relatives After The Post mortem

दो दिन पहले नदी में कूदकर की आत्महत्या:नदी की सतह पर दिखा शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपी लाश

मंदसौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक पुरषोत्तम धनगर - Money Bhaskar
मृतक पुरषोत्तम धनगर

मंदसौर की शिवना नदी पर बने भगवान पशुपतिनाथ मंदिर जाने वाले पुल से कूदकर आत्महत्या करने वाले बंटी उर्फ पुरुषोत्तम धनगर का शव आज सुबह 7:00 बजे नदी की सतह पर दिखाई दी। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पिछले 2 दिनों से शव की तलाश कर रही थी ।

दो दिन पहले की थी आत्महत्या
मामले में जांच कर रहे है थाना सिटी कोतवाली के उपनिरीक्षक मनोज गर्ग ने बताया कि 12 सितंबर की शाम 6:12 पर पुलिस को सूचना मिली थी कि पशुपतिनाथ मंदिर के पुल से एक व्यक्ति ने कूदकर आत्महत्या की है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान शुरू किया। 2 दिन तक चले इस सर्चिंग अभियान के बाद आज सुबह स्थानीय लोगों ने मंदिर के पास तैरती हुई लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक 30 वर्षीय बंटी है, जो मंदसौर के बालागंज का निवासी था।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

तीन भाइयों में सबसे छोटा था बंटी
मृतक के पिता रूपचंद धनगर पीडब्ल्यूडी विभाग से रिटायर हो चुके हैं। मृतक तीन भाइयों में सबसे सबसे छोटा था। जिसकी अभीतक शादी भी नहीं हुई थी।परिजनों के मुताबिक मृतक का घर में आना-जाना कम था। कई बार तो वह 3 से 4 दिन तक घर नहीं आता था। परिजनों ने आगे बताया कि धान मंडी में हम्माली का काम करने के बाद मजदूरी के जितने पैसे मिलते थे, मृतक उसकी शराब पी जाता था। शराब के साथ गांजा और अन्य नशों के कारण, पहले भी वह हादसों के शिकार हुआ है। और हर बार परिजनों ने उसका इलाज करवाया था।

परिजनों को सौंप दिया है शव
12 सितंबर को मृतक पुरुषोत्तम के पुलिया से कूदने के 10 मिनट के बाद ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। जिसके बाद नदी में तलाशी अभियान शुरू किया गया। तलाशी के 36 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस शव तलाशने में लगी थी लेकिन आज मंगलवार को लाश खुद ही नदी से बाहर आ गई। सुबह शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर, शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...