पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंदसौर में बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय:वैक्सीनेशन सेंटर पर स्वास्थ्य टीम का किया सम्मान, यूपी में 300 सीटें जितने का दावा

मंदसौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैलाश विजयवर्गीय ने जायजा लेने पहुंचे वैक्सीनेशन सेंटर। - Money Bhaskar
कैलाश विजयवर्गीय ने जायजा लेने पहुंचे वैक्सीनेशन सेंटर।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मंदसौर पहुंचे। उन्होंने जिले में चल रहे वैक्सीनेशन महाअभियान को लेकर मंदसौर शहर के लॉन्ड्री एरिया स्थित वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लिया। यहां उन्होंने वैक्सीनेशन कर रही टीम का स्वागत-सम्मान किया। इसके साथ ही वैक्सीनेशन डोज लगा रहे फ्रंटलाइन वर्करों का भी सम्मान किया।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश कि इतनी बड़ी आबादी को तय समय में टीकाकरण करने का कार्य प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हुआ है जो अकल्पनीय है। टीकाकरण कार्य में लगे स्वास्थ्य विभाग के साथ अन्य संस्थाओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं और पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि विषम परिस्थितियों में भी हमारे कोरोना वारियर्स ने मिलकर इतनी बड़ी आबादी में वैक्सीनेशन का कार्य किया है। ये सभी बधाई के पात्र हैं।

राजनीति में कुछ भी सम्भव, यूपी में 300 सीटे जितने का दावा- कैलाश विजयवर्गीय

पत्रकारों के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के पास 325 सीटें है। टिकट को लेकर जिनके खिलाफ एंटी इनकंबेंसी है, जिन्हें लग रहा था कि उन्हें टिकट नहीं मिलेगा पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। ऐसे लोगों से बीजेपी को कोई फर्क नही पड़ेगा। उन्हें टिकट देते तो भी बीजेपी को हारना पड़ता इसलिए जो छोड़कर जा रहे है उनसे बीजेपी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला। उन्होंने का कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है। वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि यूपी में बीजेपी को 300 सीटें मिलेंगी।

खबरें और भी हैं...