पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58461.291.35 %
  • NIFTY17401.651.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47394-0.41 %
  • SILVER(MCX 1 KG)60655-1.89 %

बेटी के बर्थडे के बाद पिता ने खाया जहर, मौत:बेटी बोली- रात तक तो सब ठीक था, खाना खाकर लौटे, उसके बाद पापा ने जहर खाया

मंदसौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंदसौर के जनकुपुरा के धनकुट्टा गली में 46 साल के व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सुबह सूचना के बाद थाना शहर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक सुधीर परिहार (46) राजस्थान के जोधपुर में रहता था। अपनी बेटी के जन्मदिन के मौके पर परिवार सहित मंदसौर स्थित ससुराल आया था। जहां उसने देररात जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

बेटी के बर्थडे सेलेब्रेशन किया और मौत को गले लगा लिया

पुलिस ने बताया की मृतक सुधीर परिहार अपने बेटे-बेटी और पत्नी के साथ राजस्थान के जोधपुर से हफ्ते भर पहले ही मंदसौर स्थित ससुराल आया था। बीती रात पुरे परिवार ने एक साथ होटल पर बेटी का जन्मदिन मनाया। होटल से खाना खाकर लौटने के बात व्यक्ति ने जहर खा लिया। मरने से पहले उसने बेटी को बस इतना ही बताया कि उसने जहर खा लिया है।

जोधपुर से आए मृतक के परिजनों का हंगामा

पुलिस की सूचना के बाद मृतक के परिजन मंदसौर पहुंचे। यहां परिजनों में इसे आत्महत्या मानने से मना करते हुए हत्या के आरोप लगाए। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक के प्रेम विवाह किया था। बेटी का बर्थडे मनाने ससुराल आए थे।

मृतक की बेटी के अनुसार रात तक तो सब-कुछ ठीक था। पापा बड़े गुस्सैल स्वभाव के थे। होटल से खाना खाकर लौटे। उसके बाद उन्होंने कमरे में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जब तक पता चला बहुत देर हो चुकी थी।

बहरहाल थाना सिटी कोतवाली मामले की जांच कर रही है। मृतक के पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

खबरें और भी हैं...