पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Panna
  • Worker Dies In JK Cement's Under Construction Factory, Employees Of The Company Fled Leaving The Body In The Hospital

पन्ना जिले में हादसा:जेके सीमेंट की निर्माणाधीन फैक्ट्री में मजदूर की मौत, शव को अस्पताल में छोड़कर भागे कंपनी के कर्मचारी

पन्ना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के अमानगंज सिमरिया क्षेत्र में निर्माणाधीन जेके सीमेंट प्लांट में एक मजदूर की जान चली गई। मजदूर कंपनी में अलमारी उतार रहा था तभी सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद सीमेंट फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों में आक्रोश का माहौल है। इसके पहले भी इस प्रकार घटना सामने आ चुकी है। प्रबंधन के ऊपर आरोप लगाए हैं।

सिमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जेके सीमेंट फैक्ट्री में शनिवार की देर शाम मजदूर राजपाल सिंह तोमर वाहन से अलमारी उतार रहा था। अलमारी उसके सिर पर गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार में इकलौता कमाने वाला था राजपाल

राजपाल सिंह पवई तहसील के पिरौटी गांव का रहने वाला था। विगत पांच माह से जेके सीमेंट कंपनी में हेल्पर के तौर पर कार्यरत था। जो अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। परिवार की आर्थिक स्तिथि नाजुक है। उसी की कमाई से परिवार के पालन पोषण हो रहा था। राजपाल की दर्दनाक मौत से उसके पिता शंकर सिंह तोमर का रो-रोकर बुरा हाल है।

कंपनी दिए साढ़े पांच लाख रुपए

फैक्ट्री के जीएम एपी सिंह ने बताया कि मृतक के परिवार को 5 लाख रुपए का चेक देकर आर्थिक मदद की गई है। 50 हजार रुपए अंतिम संस्कार के लिए दिए गए हैं। थाना प्रभारी सिमरिया सुशील कुमार अहिरवार ने बताया कि अभी पन्ना कोतवाली में 0 पर मामला कायम किया गया। डायरी सिमरिया थाने आएगी, जिसके बाद मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लेकर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

राजपाल सिंह के पिता शंकर सिंह तोमर।
राजपाल सिंह के पिता शंकर सिंह तोमर।
राजपाल सिंह का आईकार्ड।
राजपाल सिंह का आईकार्ड।
खबरें और भी हैं...