पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पन्ना में सड़क हादसा:बाइक सवार को रौंदते तेज रफ्तार ट्रक घाटी के नीचे गिरा, लाइनमैन की मौत, देखिए टुकड़ों में बंटे ट्रक का VIDEO

पन्ना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पन्ना अमानगंज घाटी में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक घाटी के नीचे जा गिरा। जिसमें बाइक सवार लाइनमैन की मौके पर मौत हो गई। टक्कर के बाद ट्रक खाई पलटने से चकनाचूर हो गया। इसके बाद मलबे में दबे चालक और परिचालक को पुलिस एवं राहगीरों ने बाहर निकाला। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह एक भीषण और दर्दनाक सड़क हादसे की घटना सामने आई है। पन्ना अमानगंज घाटी में कटनी की ओर से मार्बल टाइल्स से लोड एक ट्रक पन्ना की ओर आ रहा था। जो पन्ना नगर में प्रवेश करने से पूर्व अमानगंज घाटी की दूसरी मोड़ में अनियंत्रित होकर एक मोटरसाइकिल सवार को चपेट में लेते हुए घाटी के नीचे जाकर पलट गया। जिससे ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार लाइनमैन कमलेश विश्वकर्मा पिता रघुनाथ विश्वकर्मा उम्र 59 वर्ष निवासी पन्ना की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक में फंसे चालक और सहायक को राहगीरों द्वारा निकाला गया। जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं, मृतक लाइनमैन के शव का पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

बता दें कि लाइनमैन प्रतिदिन की तरह सुबह बेलपत्र तोड़ने के लिए जंगल की ओर गया था। जहां अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से काल के गाल में समा गया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। इस हादसे में ट्रक के परखच्चे उड़ गए हैं। मार्बल टाइल्स भी चकनाचूर हो गया है।

खबरें और भी हैं...