पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Panna
  • Minister Prahlad Patel, Who Reached The Enlightenment Program Under 'Able Leadership Safe Nation', Addressed The People Of Buddha

पन्ना:'सक्षम नेतृत्व सुरक्षित राष्ट्र' के तहत प्रबोधन कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री प्रहलाद पटेल, बुद्ध जनों को किया संबोधित

पन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पन्ना में कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी के उपलक्ष्य में आयोजित पन्ना नगर के स्थानीय टाउन हॉल आयोजित "सक्षम नेतृत्व सुरक्षित राष्ट्र" प्रबोधन का कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल पहुंचे। जिन्होनें ने अपने उद्बोधन में देश की सरकार के विषय में बड़ी बातें कही।

जानकारी के अनुसार गुरुवार 12 मई को केंद्र सरकार में कैबनेट मंत्री प्रहलाद पटेल पन्ना पहुंचे। जहां उन्होंने सक्षम नेतृत्व सुरक्षित राष्ट्र के तहत आयोजित कार्यक्रम में पन्ना नगर के प्रबुद्ध जनों को संबोधित किया।

अपने उद्बोधन में कहा कि आज देश जिन हाथों में है, उनके ओर से लगातार विकास के कार्य किए जा रहे हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है की ब्रह्मोस जैसी मिसाइल भी आज भारत निर्यात कर रहा है। आंतरिक सुरक्षा हो या या बाहरी सुरक्षा, जितनी चिंता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को है। उतनी ही शायद आज तक किसी भी प्रधानमंत्री को नहीं रही है।

साथ ही बताया कि देश में रक्षा चुनौतियां जब से आई है, तब से भारत में स्टार्ट उप शुरू हो चुका है। भारत को कोई आंख दिखा नहीं सकता। भारत की तरक्की इस बात का प्रमाण है कि देश और दुनिया की बड़ी शक्तियों में से एक है।

हमारे देश का सुरक्षा के मामले में अब दुनिया में दूसरा बड़ा नाम है और जल्द हम दुनिया में पहले स्थान पर होंगे। हम राष्ट्रीय निर्णय अपनी मर्जी से ले रहे हैं। किसी देश के दबाव में नहीं हैं। मोदी सरकार के फैसले किसी भी देश के दबाव में नहीं लिया जा सकते।

साथ ही उन्होंने देश की सेना, वैज्ञानिकों व आत्मनिर्भर को सफल बनाने वाले उन सभी लोगों का धन्यवाद किया, जो अपने देश के लिए दिनरात मेहनत कर आत्मनिर्भर बनाने में अपना योगदान दे रहे है। कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह और पवई विधायक प्रहलाद पटेल भी शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...