पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Panna
  • Heard The Problems After Reaching The Rural Area In The Evening, Said There Will Be No Problem With Law And Order

पन्ना एसपी का अलग अंदाज:शाम को ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचकर सुनी समस्याएं, कहा- कानून व्यवस्था को लेकर नहीं आएगी परेशानी

पन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा का जनता से जुड़ने का अलग अंदाज सामने आया है। एसपी शाम को ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचकर जनता के बीच उनकी समस्याओं को जानने के लिए देर रात तक चौपाल लगाते हैं। उन्होंने जिले के देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र के गांव राजापुर में चौपाल लगाई। उनसे रूबरू होकर उनकी छोटी-बड़ी समस्याओं को जाना।

उन्होंने ग्राम राजापुर, दउनटोला में जनता के बीच पहुंचकर चौपाल लगाई। यहां वह कुर्सी छोड़ बरगद के पेड़ के नीचे बैठ गए और ग्रामीणों से एक परिवार की तरह रूबरू हुए। छोटी-बड़ी सभी समस्याएं को सुना और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उन्हें किसी प्रकार की कानून व्यवस्था को लेकर परेशानी नहीं आएगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि ग्रामीणों के बीच आकर एक नया अनुभव मिलता है। ग्रामीण जो समस्याएं अपने थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों को नहीं बता पाते हैं। उनसे मिलकर सारी समस्याएं का भी पता चलता है। एसपी ने गांव के बच्चों से संवाद कर उन्हें पढ़ाई के लिए प्रेरित किया और उन्हें किताबें वितरित की।

गांव की महिलाओं व पुरुषों को नशा मुक्ति को लेकर समझाया। पन्ना पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा का यह अंदाज जनता को बहुत पसंद आ रहा है और जनता सीधे जिले के पुलिस मुखिया से चर्चा कर अपनी समस्याएं आसानी से बता रही है। पन्ना एसपी धर्मराज मीणा ने कहा कि इसी प्रकार वह जिले के ज्यादा से ज्यादा पिछड़े इलाकों के ग्रामीणों में पहुंचकर लोगों के बीच बैठकर समस्याओं को जानेंगे। उनकी समस्याओं का तुरंत निराकरण कर उन्हें अच्छी कानून व्यवस्था देने का प्रयास करेंगे।

खबरें और भी हैं...