पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़ा बाजार की दुकान में लगी भीषण आग:मिठाई की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जला; लोग बोले- समय से नही पहुंची फायरब्रिगेड

पन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पन्ना के बड़ा बाजार स्थित मिठाई की दुकान में गुरुवार की सुबह करीब 10:30 बजे अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया फायरब्रिगेड लापरवाही करते हुए सूचना देने के करीब 1 घंटे बाद पहुंची और आग पर काबू पाया तब तक दुकान का काफी ज्यादा नुकसान हो चुका था। गौरतलब है की दुकान के उपर मकान भी बना था लेकिन समय से आग पर काबू कर लिया गया तो मकान तक आग नही पहुंची।

जानकारी के अनुसार पन्ना जिले में इन दिनों भीषण गर्मी का प्रकोप देखा जा रहा है। तापमान 45 डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच रहा है और यही वजह है कि आगजनी की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। ताजा मामला पन्ना नगर के स्थानीय बड़ा बाजार चौराहे के समीप जैन मंदिर के पास का है। जहां पर आलोक गुप्ता और मयंक गुप्ता की मिठाई की दुकान में सुबह 10:30 बजे शोर्ट सर्किट की वजह से भीषण आग भड़क उठी।

आग लगने से सिलेंडर भी फट गया लेकिन सिलेंडर में गैस कम थी इसलिए बड़ी घटना होने से बच गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि फायर ब्रिगेड अगर समय पर पहुंच जाती तो इतनी आग नहीं बढ़ती और आग पर जल्द काबू पा लिया जाता।

जानकारी लगते ही पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा और एसडीएम सत्यनारायण दर्रो तहसीलदार दीपाली जाघव भी मौके पर पहुंचे और दुकान का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने दुकान संचालक को हर सम्भव मदद करने का भरोसा दिया।

खबरें और भी हैं...