पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Panna
  • Congress Workers Expressed Their Anger By Bursting The Pot, Slogans Were Raised Against The Municipality

पेयजलसंकट पर प्रदर्शन:कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मटका फोड़कर जताया आक्रोश, नगरपालिका के विरोध में लगाए गए नारे

पन्ना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में पेयजल संकट व नगर पालिका परिषद की अनियमितताओं को लेकर गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। नपा के सामने पन्ना जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने पानी की कमी को लेकर यहां मटके फोड़कर विरोध जताया।

कांग्रेस पदाधिकारियों ने बताया कि इस वर्ष नगर की जनता पानी के लिए परेशान हो रही है। लोगों को बूंद बूंद पानी के तरसना पड़ रहा है। नगरपालिका प्रबंधन के ऊपर प्रधानमंत्री आवास में भ्रष्टाचार कमीशनखोरी व मजदूरी कार्ड तथा गरीबी रेखा में पात्र व्यक्तियों के नाम न जोड़ने जैसे अहम मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी ने गंभीर आरोप लगाए।गुरुवार के दिन तीन घंटे चले प्रदर्शन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष शारदा पाठक ने कहा कि जनता की लड़ाई लड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी हमेशा तैयार है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि गरीब जनता को यदि परेशान करना बंद नहीं की गई तो हम अधिकारी कर्मचारियों को चैन से बैठने नहीं देंगे।

धरना प्रदर्शन के बाद कांग्रेस अध्यक्ष शारदा पाठक महिला नेत्री आस्था तिवारी, सुप्रिया बुंदेला, रेनू शर्मा, पूनम मिश्रा आदि महिलाओं ने पेयजल संकट को लेकर अपने अपने सिरों पर मटके रखकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की।

पन्ना कलेक्टर के नाम 12 सूत्रीय एक ज्ञापन दिया। प्रदर्शन के दौरान विधायक शिवदयाल बागरी ​​​​​​,​पूर्व विधायक श्रीकांत दुबे, शिवजीत सिंह, डीके दुबे, गिरधारी लोधी, मनीष मिश्रा, मार्तंड देव बुंदेला, रेहान मोहम्मद,अनीश खान, अक्षय तिवारी, अनीस खान, पुरुषोत्तम जड़िया, जितेंद्र जाटव, कदीर, लक्ष्मीनारायण चिरोलिया, जयराम यादव, अंकित राय, रियासत खान आदि ने भी संबोधित करते हुए नगर पालिका पन्ना को घेरा।

खबरें और भी हैं...