पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Panna
  • 7 Orissa And 5 MP Smugglers Arrested, 73 Kg Ganja Worth Rs 9 Lakh Seized, Goods Worth 27 Lakh Recovered

पन्ना पुलिस की मादक पदार्थ पर कार्रवाई:7 उड़ीसा और 5 एमपी के तस्करों को किया गिरफ्तार, 9 लाख रुपए का 73 किलो गांजा जब्त, 27 लाख का सामान बरामद

पन्नाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पन्ना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 12 अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 73 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमती करीब 8 लाख 88 हजार रुपए है। पुलिस ने गांजे के साथ एक बोलेरो कार, 2 टाटा इंडिगो और 6 मोबाइल सहित 27 लाख 35 हजार रुपए का सामान जब्त किया।

यह कार्रवाई कोतवाली, अमानगंज और बृजपुर थाने की पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर की है। जिसमें कुल 12 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। वहीं इन आरोपियों में से 7 उड़ीसा के रहने वाले हैं। वहीं पांच मध्य प्रदेश के निवासी है।

बड़े पैमाने पर गांजे तस्करी की मिली सूचना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पन्ना जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लंबे समय से गांजा तस्कर सक्रिय थे। बड़े पैमाने पर जिले में गांजा का व्यापार चल रहा था। 16 मई सोमवार को एसपी को सूचना लगी कि बाहर से कुछ संदेही गांजा बेचने आए हुए है। उन्होंने तत्काल कोतवाली, अमानगंज और बृजपुर थाना प्रभारी को अपने क्षेत्रों में गश्त बढ़ाने का निर्देश दिए।

एसपी के निर्देश पर कोतवाली थाना टीम ने बराछ तिराहा, बृजपुर क्षेत्र पुलिस टीम ने लुरहाई तिगड्डा के पास पहाड़ी खेरा और अमानगंज थाना टीम ने टाई ​​​​​​​मोड़ के पास अमानगंज पवई रोड पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने गांजा बरामद कर 12 आरोपियों को दबोचा।

4 राज्यों में करते थे गांजा तस्करी

पुलिस ने बताया कि यह आरोपी पन्ना जिले के अलावा मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश और उड़ीसा के जिलों में मादक पदार्थों की तस्करी में सक्रिय है। पन्ना एसपी ने तीनों मामलों में पुलिस टीम को 5000 रुपए के ईनाम की घोषणा की है।

खबरें और भी हैं...