पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:भोपाल के जुमेराती मार्केट में हार्डवेयर के गोदाम में लगी आग, धुआं उठने पर चला पता

मध्यप्रदेशएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जुमेराती मार्केट में हार्डवेयर के गोदाम में अचानक आग लग गई। - Money Bhaskar
जुमेराती मार्केट में हार्डवेयर के गोदाम में अचानक आग लग गई।

भोपाल के जुमेराती मार्केट में हार्डवेयर के गोदाम में सोमवार शाम आग लग गई। फायर ऑफिसर रामेश्वर नील टीम के साथ मौके पर आग बुझाने का प्रयास करने पहुंचे हैं। बताया जाता है कि आग तीसरी मंजिल स्थित गोदाम में लगी है। धुआं उठने के बाद घटना पता चला। मौके पर फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैँ।

ग्वालियर में ट्रेन रोकने जा रहे किसानों को पुलिस ने रोका, 40 गिरफ्तार

ग्वालियर में रेल रोकने जा रहे किसानों को पुलिस ने रोक दिया। पुलिस किसान संगठन से जुड़े 40 कार्यकर्ताओं को घसीटते हुए पुलिस वैन तक ले गई। इसके बाद सभी को पुलिस लाइन में बने अस्थायी जेल ले जाया गया। गुना में 20 किसानों को गिरफ्तार किया गया है। किसान संगठनों ने रेल रोको आंदोलन की घोषणा की थी। कृषि कानून एवं लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में अखिल भारतीय किसान सभा रेल रोको आंदोलन करने जा रही है। रविवार को जैसे ही किसानों ने रेल रोको आंदोलन की चेतावनी दी, सभी सुरक्षा एजेंसियों अलर्ट हो गईं। इसके मद्देनजर जीआरपी ने भोपाल से पुलिस जवान बुलाए गए। स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में बैरिकेड्स लगा दिए गए हैं। पूरी खबर पढ़ें...

किसानों को टांगाटोली करके ले जाती पुलिस।
किसानों को टांगाटोली करके ले जाती पुलिस।

जबलपुर में बीआरसी 6 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
जबलपुर के शिक्षा विभाग दफ्तर में एक बार फिर लोकायुक्त ने रेड करते हुए एक अधिकारी को 6 हजार की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया। लोकायुक्त की दबिश देते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया। रिश्वतखोर अधिकारी भागने की फिराक में बाहर जाने लगा, जिसे दौड़कर पकड़ा गया। लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबड़े ने बताया कि बीआरसी ग्रामीण जबलपुर कार्यालय में पदस्थ लेखापाल विक्रम सिंह राजपूत ने शिकायत की थी बीआरसी ठाकुर प्रसाद पटेल बिल निकलवाने के नाम पर 60 प्रतिशत राशि की मांग करता है। इसी के तहत एक बिल निकलवाने के लिए बीआरसी से 12 हजार में लेखापाल का सौदा हुआ था। सोमवार की सुबह लेखापाल कार्यालय पहुंचा और रिश्वत 6 हजार रुपए जैसे ही बीआरसी को दिए उसी वक्त लोकायुक्त ने दबिश देते हुए उसे दबोच लिया।

हादसे के बाद जमीन पर लेटे कंप्यूटर बाबा।
हादसे के बाद जमीन पर लेटे कंप्यूटर बाबा।

कम्प्यूटर बाबा की गाड़ी को ट्रॉले ने मारी टक्कर
खंडवा उपचुनाव में जा रहे कम्प्यूटर बाबा की गाड़ी को सामने से एक ट्रॉले ने टक्कर मार दी। कम्प्यूटर बाबा के ड्राइवर को गंभीर चोट आई है। उसे बुरहानपुर जिला अस्पताल में पहुंचाया गया है। कम्प्यूटर बाबा को चोट नहीं आई, लेकिन घबराहट में उनका बीपी हाई हो गया। इसकी वजह से वे जमीन पर लेट गए। कम्प्यूटर बाबा ने आरोप लगाया कि यह एक साजिश है। इसकी जांच होनी चाहिए। जानबूझकर ऐसा किया गया है। बाबा पूर्व सीएम कमलनाथ की खरगोन में आयोजित सभा में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पूरी खबर पढ़ें

रतलाम में अवैध निर्माण तोड़ने पहुंचे अफसर।
रतलाम में अवैध निर्माण तोड़ने पहुंचे अफसर।

रतलाम में अवैध निर्माण तोड़ने पहुंचा प्रशासन
रतलाम शहर के बहुचर्चित द्वारका रेसिडेंसी के अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई शुरू हो गई है। प्रशासन और निगम का अमला जेसीबी मशीन लेकर रेसिडेंसी पहुंच गया है। बेशकीमती सरकारी जमीन पर रेसिडेंसी ने सीसी रोड बना लिया था।

सीएम शिवराज ने खंडवा दौरा रद्द किया
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बारिश की वजह से खंडवा-खरगोन का दौरा निरस्त कर दिया। वहीं, पूर्व सीएम कमलनाथ तय कार्यक्रम के मुताबिक बुरहानपुर के धुलकोट व खंडवा के पुनासा में जनसभा करेंगे। 18 अक्टूबर सोमवार के लिए BJP ने अपने कैंडिडेट ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में CM शिवराज सिंह चौहान का दौरा कार्यक्रम जारी किया था।