पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

LIVE अपडेट्स मध्य प्रदेश:खंडवा में दो बड़े कारोबारियों के चार ठिकानों पर GST टीम के छापे, टैक्स चोरी का आरोप

मध्य प्रदेश8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खंडवा में गुरुवार सुबह GST की टीम ने छापामार कार्रवाई की। शहर के दो बड़े कारोबारियों के चार स्थानों पर कार्रवाई हुई है। इनमें बीड़ी कारोबारी सुंदरलाल चौधरीमल के फर्म, गोडाउन और डिटर्जेंट कारोबारी की साबुन फैक्ट्री, दफ्तर पर छापा पड़ा है। GST अफसरों के मुताबिक दोनों कारोबारियों द्वारा लगातार GST टैक्स की चोरी की जा रही थी। GST के चलते कार्रवाई की है।

उपद्रवियों के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर
रतलाम के विक्रमगढ़ में उपद्रव करने वाले आरोपियों के अवैध निर्माण ढहाए जा रहे हैं। 9 जनवरी को गांव में विवाद और बलवा करने वाले 32 आरोपियों के अवैध निर्माणों पर कार्रवाई की जानी है। मध्य प्रदेश लोक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के अंतर्गत पत्थरबाजी और आगजनी में सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई भी आरोपियों से की जाएगी। बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स और प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं। विक्रमगढ़ में धार्मिकस्थल पर दावो को लेकर दो पक्ष झगड़ गए थे।

कार्रवाई करती टीम।
कार्रवाई करती टीम।

ऑनलाइन गेम्स पर पाबंदी लगाने प्रदेश में लाया जाएगा एक्ट, गृहमंत्री बोले- ड्राफ्ट तैयार

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऑनलाइन गेम्स पर मध्यप्रदेश में एक्ट लाने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि ऑनलाइन गेम्स गंभीर विषय है। इन पर लगाम लगाने के लिए हम ऑनलाइन गेम्स का एक्ट मध्यप्रदेश में लेकर आ रहे हैं। ड्राफ्ट तैयार हो चुका है। बहुत जल्द ही इसे मूर्त रूप देंगे। बुधवार को ही भोपाल में 5वीं के स्टूडेंट ने फांसी लगाकर जान दे दी। पेरेंट्स का कहना है कि बच्चा मोबाइल में फ्री फायर गेम खेलने का आदी था। फ्री फायर गेम ने ली जान:भोपाल में बच्चे ने फांसी लगाई; 3 महीने पहले भी किया था सुसाइड अटेम्प्ट, तब मां ने बचा लिया था

खबरें और भी हैं...