पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:छिंदवाड़ा में बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड और उसकी मां को चाकू मारा, फिर खुद का भी गला काटा

मध्यप्रदेश4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड और उसकी मां को चाकू मार दिया। इसके बाद खुद का गला काट कर सुसाइड की कोशिश की। तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र की है। यहां सुकलुधाना की गली नंबर 3 में 24 वर्षीय युवक ने प्रेमिका से झगड़े के बाद उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसी दौरान बीच-बचाव करने आई युवती की मां को भी चाकू मार दिया। शोर मचाने पर पड़ोस के लोग पहुंचे। इस पर युवक ने खुद का भी गला काट लिया। लोगाें ने पुलिस को सूचना दी। युवक को नागपुर रेफर किया गया है।

इंदौर में मेदांता अस्पताल में लगी आग

इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित मेदांता हॉस्पिटल में रविवार शाम 6 बजे अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग शॉट सर्किट से लगी है। चौथी मंजिल पर आईसीयू में लगी है। हादसे के वक्त वार्ड में 20 मरीज भर्ती थे। वार्ड धुआं उठने से अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल के कर्मियाें ने फायर उपकरण से आग बुझाना शुरू किया। हर मरीजों को शिफ्ट किया जा रहा है। फिलहाल, किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

मेदांता अस्पताल में आग लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई।
मेदांता अस्पताल में आग लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई।

उज्जैन में चाइनीज मांझे से गई छात्रा की जान के बेचने वाले का घर तोड़ा

उज्जैन में चाइनीज मांझे से 20 साल की छात्रा की मौत के बाद नगर निगम और पुलिस एक्शन मोड में आ गए। टीम डोर बेचने वाले तोपखाना निवासी अब्दुल वहाब का मकान तोड़ने पहुंची। मकान के अवैध हिस्से को जेसीबी से गिरा दिया गया। शनिवार को नेहा आंजना की चाइनीज मांझे ने जान ले ली थी। वह अपनी ममेरी बहन को साथ लेकर स्कूटर से जा रही थी। जीरो पॉइंट ब्रिज पर उसकी गर्दन में मांझा उलझ गया और उसका गला कट गया। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया था।

उज्जैन में कार्रवाई करने पहुंची टीम।
उज्जैन में कार्रवाई करने पहुंची टीम।

शिवपुरी में चाचा ने रेप के बाद 6 साल की भतीजी का गला घोंटा, घर में छिपाया शव

शिवपुरी में चाचा ने रेप के बाद 6 साल की भतीजी की हत्या कर दी। घटना तेंदुआ थाना इलाके के इमलिया गांव की है। पुलिस ने आरोपी उत्तम आदिवासी (35) को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची 14 जनवरी से गायब थी। आरोपी ने बच्ची का गला घोंटने के बाद उसका शव बिंडा (गांव में गेहूं रखने के लिए बनाई जाने वाली जगह) में छिपा दिया था। माना जा रहा है कि बच्ची की हत्या 14 जनवरी को ही कर दी गई थी।

भिंड में शराब पार्टी के बाद दो भाइयों की मौत

भिंड में शराब पार्टी के बाद दो सगे भाइयों की मौत हो गई। मामला रौन थानाक्षेत्र का है। इंदुर्खी गांव के नरेंद्र जाटव के बेटे 25 वर्षीय मनीष और 22 वर्षीय छोटू ने शनिवार देर रात अपने साथी छोटे पुत्र रमेश सिंह जाटव व शिव सिंह जाटव के साथ शराब पार्टी की। दाल टिक्कड़ के साथ-साथ शराब का दौर चला। सुबह चार बजे मनीष, छोटू और शिव सिंह की तबीयत अचानक से ज्यादा बिगड़ गई। पिता नरेंद्र सिंह जाटव इन्हें इलाज के लिए लेकर दौड़े, लेकिन रास्ते में ही दोनों भाइयों ने दम तोड़ दिया। शिव सिंह को आंखों से दिखना बंद हो गया और तबीयत भी बिगड़ गई। उसे प्राथमिक इलाज के बाद ग्वालियर रेफर किया गया है। मनीष और छोटू की शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में जहर की पुष्टि हुई है। जहरीली शराब को लेकर मृतकों का विसरा जांच के लिए भेजा जा रहा है। पूरी खबर पढ़िए

इंदौर के फार्म हाउस में युवती से गैंगरेप

इंदौर के फार्म हाउस में युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा, अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा, विपिन भदोरिया और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती का आरोप है कि उसे 1 महीने से फार्म हाउस पर बंधक बनाकर रखा गया। यहां सभी गैंगरेप करते और सिगरेट से दागते थे। पूरी खबर पढ़िए

भोपाल में दो पक्षों में झगड़ा, फायरिंग; युवती को गले के पास गोली लगी

भोपाल के शाहजहांनाबाद इलाके की मल्टी बाजपेयी नगर में अजय उर्फ चोटी की हत्या के बाद से दोनों पक्षों में चल रहा विवाद शनिवार देर रात एक बार फिर भड़क गया। पुलिस के अनुसार इलाके में रहने वाले अजय चोटी की दो साल पहले हत्या हो गई थी। मामले में गिरफ्तारियां होने के बाद कुछ लोगों की जमानत भी हो गई है। अजय की हत्या के बाद से ही दोनों पक्षों में आए दिन विवाद होता रहता है।

शनिवार शाम को अजय की बहन ने इलाके में रहने वाले रूपेश पर गलत इशारे करने की शिकायत शाहजहांनाबाद पुलिस से की। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। रात में दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। एक पक्ष के लोगों ने फायर कर दिया। फायरिंग में प्रीति चौधरी (27) को गर्दन के पास गोली लगी है। अभिषेक और यश भी घायल हुए हैं।

प्रीति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्रीति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।