पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Hearing On OBC Reservation In Supreme Court Today, CM Can Make A Big Announcement Regarding Financial Rights To Princes

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:उज्जैन में केमिकल फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, दमकल गाड़ियां बुझाने में लगीं

मध्यप्रदेश6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन के नागझिरी थाना क्षेत्र में देवास रोड स्थित उद्योगपुरी में केमिकल फैक्ट्री में सोमवार शाम अचानक आग लग गई। जानकारी के अनुसार आग मिथाइल केमिकल से बनने वाली गैस ने आग पकड़ी है। मौके पर दमकल पहुंच चुकी हैं। वहां आग बुझाने का काम जारी है।

आग लगने के बाद वहां लपटें निकलीं।
आग लगने के बाद वहां लपटें निकलीं।

BJP प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने CM शिवराज की तुलना विराट कोहली से की

मध्यप्रदेश भाजपा के प्रभारी मुरलीधर राव के एक और बयान पर बवाल मच गया है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान की तुलना विराट कोहली से कर दी है। विराट ने दो दिन पहले ही टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी। मुरलीधर राव ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान विराट कोहली हैं, पूरी पारी खेलेंगे। कांग्रेस ने इस बयान को मुद्दा बनाते हुए कहा कि 'लीजिए, शिवराजजी के कप्तानी छोड़ने की पर मुहर लग गई है। परिवर्तन पर मुहर लग गई। इससे पहले नालायक, ब्राह्मण-बनिया के बाद अब विराट कोहली बताने से होगा बखेड़ा..।' इसे लेकर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा और अजय यादव सोशल मीडिया पर हमलावर दिख रहे हैं। दरअसल, राव बीजेपी के बूथ विस्तारक ऐप की लांचिंग के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पूरी बैटिंग विराट कोहली की तरह करेंगे। कांग्रेस ने कप्तानी छूटने के एंगल से यह मामला उठाना शुरू कर दिया है।

OBC आरक्षण मुद्दे पर बुधवार काे सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई
सुप्रीम कोर्ट ने आज महाराष्ट्र के OBC आरक्षण मामले में सुनवाई के दौरान कहा कि मध्यप्रदेश का मामला भी अब बुधवार 19 जनवरी को सुना जाएगा l बता दें, पंचायत चुनाव में अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) आरक्षण पर मध्यप्रदेश सरकार की पुनर्विचार याचिका पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होना थी। शीर्ष अदालत ने महाराष्ट्र सरकार के मामले का हवाला देते हुए मध्यप्रदेश सरकार की मूल याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद राज्य सरकार ने पुनर्विचार याचिका दायर की है।

बता दें कि मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव रद्द होने के बाद OBC आरक्षण को लेकर लगातार सियासी घमासान जारी है। कांग्रेस ओबीसी आरक्षण को लेकर भाजपा पर हमला कर रही है। कांग्रेस का कहना है कि पंचायत चुनाव में OBC आरक्षण खत्म होने के लिए भाजपा जिम्मेदार है। कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि भाजपा ने चुनाव प्रक्रिया से चुनाव ना कराकर मिले हुए अधिकार को छीनने का काम किया है, जो सही नहीं है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को OBC विरोधी बताते हुए लोगों की भावनाओं को दबाने का काम करने का आरोप लगाया है।

इंदौर में पत्नी का गैंगरेप कराने वाले बिल्डर का फार्म हाउस गिराया

इंदौर में टीचर पत्नी से गैंगरेप के आरोपी बिल्डर के फार्म हाउस को गिरा दिया गया। प्रशासन की टीम दोपहर 1 बजे कार्रवाई करने पहुंची। छतीसगढ़ की 32 साल की टीचर से शादी कर उसके साथ दरिंदगी करने और करवाने वाले बिल्डर राजेश विश्वकर्मा के फार्म हाउस पर ऐशो आराम की हर चीज मौजूद थी। कमरों में महंगे बेड, सोफे, अलमारियां और अन्य सामान रखा था। आरोपी के वकील नीरज सोनी ने कहा- महिला ने 1 करोड़ रुपए की डिमांड की थी। गैंगरेप के आरोप में फंसाने की धमकी दी थी।

राजेश विश्वकर्मा का फार्म हाउस गिरा दिया गया।
राजेश विश्वकर्मा का फार्म हाउस गिरा दिया गया।
कार्रवाई के लिए पहुंची टीम।
कार्रवाई के लिए पहुंची टीम।
टीम दोपहर 1 बजे कार्रवाई करने के लिए पहुंची।
टीम दोपहर 1 बजे कार्रवाई करने के लिए पहुंची।
खबरें और भी हैं...