पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Head And One Arm Separated From The Body In Jabalpur, Son Said Was Upset For A Few Days

पटरी पर गर्दन रखी, सिर-हाथ धड़ से अलग:जबलपुर में युवक ने चलती ट्रेन के सामने किया सुसाइड; बेटा बोला- कुछ दिन से परेशान थे

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जबलपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने चलती ट्रेन के सामने पटरी पर गर्दन रखकर अपनी जान दे दी। उसका सिर और एक हाथ शरीर से अलग हो गया। हादसा कुर्रे ब्रिज का है। खितौला पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। परिवार वालों ने पूछताछ में बताया कि वह कुछ समय से परेशान चल रहे थे।

खितौला पुलिस के मुताबिक रेलवे की ओर से घटना की जानकारी दी गई थी। मौके पर पुलिस पहुंची तो मृतक की पहचान खितौला वार्ड नंबर-2 राजेंद्र निवासी राजू पथरोल के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी और शव को पीएम के लिए भिजवाया।

युवक का हाथ और सिर अलग हो गया।
युवक का हाथ और सिर अलग हो गया।

ट्रेन आते ही पटरी पर रख दी गर्दन

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किमी संख्या 1031/27 से 1031/25 के बीच जैसे ही महाकोशल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची, राजू ने पटरी पर अपनी गर्दन रख दी। ट्रेन धड़धड़ाते हुए ऊपर से निकल गई। उसका सिर धड़ से अलग हो गया। एक हाथ दूर जा गिरा। इस तरह शरीर के तीन टुकड़े हो गए।

बेटे शुभम ने की शव की पहचान

राजू के दो बेटे हैं। एक बेटा दिल्ली में पत्नी के साथ रहता है। उसकी पत्नी भी कुछ समय पहले ही छोटे बेटे के पास दिल्ली गई है। घर पर दूसरा बेटा शुभम था। उसने घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक की पहचान पिता राजू के रूप में की। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

परिजनों के बयान लेने पहुंची पुलिस।
परिजनों के बयान लेने पहुंची पुलिस।
खबरें और भी हैं...