पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57584.620.57 %
  • NIFTY17158.90.62 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47917-0.1 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61746-1.71 %
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Dengue Explosion In Gwalior, 50 Patients Appeared In 24 Hours, 35 Under The Age Of 18

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:ग्वालियर के भितरवार में करंट लगने से दो किसानों की मौत, चचेरे भाई थे

मध्यप्रदेशएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्वालियर में मौके पर पड़े दोनों के शव। - Money Bhaskar
ग्वालियर में मौके पर पड़े दोनों के शव।

ग्वालियर के भितरवार में करंट लगने से दो किसानों की मौत हो गई। दोनों चचेरे भाई थे। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के गढ़ाजर निवासी हेतराम कुशवाह पुत्र बालाराम कुशवाह (28) वर्ष और विष्णु कुशवाह पुत्र उत्तम सिंह कुशवाह (20) खेत में पानी देने गए थे। यहां पर पानी देते समय बिजली के तार से उन्हें करंट लग गया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का पता रविवार सुबह 11 बजे उस समय चला, परिजन खेत पर पहुंचे तो दोनों मृत पड़े थे। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शवों को पीएम हाउस भेज दिया।पूरी खबर पढ़ें...

सतना के अस्पताल में भर्ती घायल।
सतना के अस्पताल में भर्ती घायल।

सतना में दो गुटों में विवाद, 4 गंभीर घायल

सतना के भटूरा गांव में दो गुटों में जमकर विवाद हो गया। मारपीट में एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। विवाद आदिवासी महिला की पट्टे की जमीन पर कब्जा करने से रोकने पर हुआ था। मारपीट के दौरान 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें मैहर सिविल अस्पताल भेजा गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

गुना में पकड़े गए नकली खाद बेचते आरोपी।
गुना में पकड़े गए नकली खाद बेचते आरोपी।

गुना में नकली खाद बेचते 6 गिरफ्तार
गुना में नकली खाद बेचने वालों का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। अभी तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। राजस्थान से नकली खाद लाकर गुना में बेचा जा रहा है। आरोपियों से पुलिस को प्रदेश के कई जिलों ने नक्शे भी मिले हैं। सभी आरोपी पुअर में फर्टिलाइजर कंपनी में काम करते थे। इनके मास्टरमाइंड का भी पुलिस ने पता लगा लिया है। वह राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस टीम उसे पकड़ने के लिए राजस्थान रवाना हुई है। पूरी खबर पढ़ें..

ग्वालियर में 24 घंटे में 50 मरीज आए

ग्वालियर डेंगू का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। 24 घंटे में डेंगू का विस्फोट हुआ है। डेंगू के 50 मरीज। 50 मरीजों में 18 साल से कम उम्र के 35 बच्चे शामिल हैं। जयारोग्य और जिला अस्पताल में 296 मरीजों की जांच की गई थी, इसमें से 50 की रिपोर्टर डेंगू पॉजिटिव आई। अब तक जिले में 700 के करीब डेंगू के मरीज मिल चुके हैं। जिला कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह का कहना डेंगू पर नियंत्रण किया जा रहा है। पूरी खबर पढ़ें...

ग्वालियर: मासूम को कुचलने वाले ड्राइवर को नौकरी से निकाला
ग्वालियर नगर निगम की कचरा गाड़ी से दो साल की बच्ची को कुचलने के मामले पर ड्राइवर पर कड़ी कार्रवाई की है। नगर निगम के अधिकारियों ने कचरा गाड़ी चालक साजिद खान और हेल्पर हरिओम को नौकरी से बर्खास्त किया है। नगर निगम के सिटी कमिश्नर अतिबल सिंह यादव तत्काल 10 हजार की हार्दिक सहायता राशि लेकर घर पहुंचे। परिजनों ने आर्थिक सहायता ठुकरा दी। शनिवार कचरा कलेक्शन गाड़ी से बच्ची की गाड़ी के नीचे आने पर हुई थी मौत। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। चालक अभी भी फरार है।