पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Madhya Pradesh Breaking News LIVE Updates; Mandsaur TI Attack, Ujjain Bookies Case | Shivraj Singh Chouhan

LIVE अपडेट्स मध्यप्रदेश:छतरपुर में पंचायत चुनाव में हारे प्रत्याशी ने किया हमला, जीते उम्मीदवार के समर्थकों के घरों में घुसकर मारा

मध्यप्रदेश2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छतरपुर में पंचायत चुनाव में हुई हार-जीत के कारण गांव में खूनी संघर्ष हो गया। चुनाव हारे प्रत्याशी ने बौखलाहट में जीते प्रत्याशी के समर्थकों के घरों में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। उनके घरों में घुस उन्हें मारा। घायलों और उनके परिजनों ने थाने के सामने जाम लगा दिया। लोगों ने गाड़ियों के शीशे भी फोड़ दिए। मामले की गंभीरता देखते हुए SP सचिन शर्मा, ASP विक्रम सिंह, DSP शशांक जैन मौके पर पहुंच गए हैं।

मंदसौर में कोतवाली TI पर हमला, इंदौर रेफर

मंदसौर कोतवाली TI अमित सोनी पर बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। उन्हें गंभीर हालत में इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। TI देर रात दलौता में हुई लूट के आरोपियों की धरपकड़ के लिए गरौठ पहुंचे थे। इसी दौरान तीन आरोपियों ने हमला कर दिया। गंभीर हालत में देर रात मंदसौर लाए गए, जहां से इंदौर रेफर कर दिया गया।

मंदसौर कोतवाली टीआई अमित सोनी के घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मंदसौर कोतवाली टीआई अमित सोनी के घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उज्जैन में सटोरियों पर कार्रवाई, 4 KG सोना और 20 लाख केस बरामद, जीवाजीगंज TI सस्पेंड

उज्जैन में बीती रात पुलिस की विशेष टीम ने सट्टे पर अब तक कि सबसे बड़ी कार्रवाई की। कार्रवाई में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि मुख्य आरोपी रवि सिंधी फरार हो गया। कार्रवाई के दौरान 4 KG सोना, 1 KG चांदी, हीरा, 20 लाख नगदी सहित 25 मोबाइल बरामद किए गए हैं। सोना और चांदीघर की टाइल्स के नीचे छिपा रखा था। इस मामले में SP ने जीवाजीगंज टीआई गगन बादल को सस्पैंड कर दिया है। खास बात घर में दबिश देते वक्त पुलिस BJP के झंडे लेकर घर पहुंची थी और कहा था-प्रचार करने आए हैं। जैसे ही घर का दरवाजा खुला तो पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

कार्रवाई में प्रकाश पिता लालाराम श्रीवास्तव निवासी काजीपुरा चौराहा, इंदर पमनानी पिता लक्षमण दास पमनानी निवासी गीता कॉलोनी, यश पमनानी पिता लक्ष्मणदास पमनानी गीता कॉलोनी, यश पिता लक्ष्मणदास लखवानी, पांचवा आरोपी गुजरात के गोधरा के हरिकृष्ण नगर का निवासी है जिसका नाम कैलाश पिता जामनदास चतवानी है व छटा मुख्य आरोपी रवि फरार है।

विजयवर्गीय ने शुक्ला के बयान को बचकाना बताया

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला द्वारा शहर में खुद की ओर से पांच ब्रिज बनाने की घोषणा पर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि शुक्ला का यह बचकाना बयान है। मैं उस पर ज्यादा कुछ कहकर उसे महत्व नहीं देना चाहता। लेकिन वे अपने ट्रालों को शहर में गुजरने से बंद कर दें तो शहर का आधा ट्रैफिक तो वैसे ही सुधर जाएगा।

इंदौर में चुनावी सरगर्मी के बीच राशन विवाद

इंदौर के द्वारकापुरी में चुनावी सरगर्मी के बीच राशन विवाद सामने आ गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने वार्ड - 85 में कांग्रेस प्रत्याशी के टोकन पर राशन बांटते 5 दुकानदारों को पकड़ा है। इन सभी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि करीब 20 लोग टोकन बांट रहे थे, ये सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता हैं। पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...