पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा मीडिया प्रभारी पर हमला:बाहर नहीं निकले तो बदमाशों ने कार में लात-घूंसे मारे

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी संजय दणडौतिया पर कुछ बदमाशों ने देर रात हमला बोल दिया। वह दतिया से मुरैना लौट रहे थे। उसी समय पुरानी कलेक्ट्रेट के सामने एमएस रोड पर बदमाशों ने उनकी कार रोककर हमला बोला। मामले की नजाकत देखकर वह कार से बाहर नहीं निकले। इस पर बदमाश उन्हें धमकी देकर गए कि रामनगर तक नहीं छोड़ूंगा।

भाजपा के सह मडिया प्रभारी संजय दण्डौतिया देर रात दतिया से लौट रहे थे। वे एमएस रोड होते हुए अपने घर रामनगर जा रहे थे। इसी दौरान उनके बगल से एक बाइक पर दो लड़के बैठे निकले। वे लड़के उनकी कार के सामने आकर अपनी बाइक को लहराने लगे, जिस पर उन्होंने बाइक सवारों से कहा कि देख कर चला करो, नहीं तो टकरा जाओगे, इसी बात पर वे भड़क गए और कार के आगे बाइक खड़ी कर गालियां देने लगे। उन्होंने कार के लॉक तोड़ने की कोशिश की लेकिन जब नहीं खुले तो कार में हाथ मारना शुरु कर दिया। उसी दौरान तीन बाइकों पर कुछ अन्य बदमाश भी आ गए। उन्होंने संजय दण्डौतिया की कार को चारों तरफ से घेर लिया और कार से बाहर निकालने लगे। लेकिन जब कार का दरवाजा नहीं खोला तो हाथ से ठोंकने लगे।

हथियारों से लैस थे हमलावर
संजय दण्डौतिया ने बताया कि हमलावरों के पास कट्‌टे थे। वे चाहते तो गोली मार सकते थे लेकिन गोली नहीं चलाई। वे केवल बाहर निकलने की धमकी देते रहे, लेकिन वे बाहर नहीं निकले।

मैं नगरा का भोला पंडित हूं
संजय दण्डौतिया ने बताया कि हमलावरों में से एक बोल रहा था कि मैं नगरा का भोला पंडित हूं। रामनगर तक नहीं छोड़ूंगा। जब वे उनसे बचकर निकल आए तो उन्होंने उनकी कार का उनके घर तक पीछा किया। इसके बाद कुछ लोग जब वहां आ गए तो हमलावर वहां से भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज से करवा रहे पहचान
हम पहले सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों की पहचान करा लें, उसके बाद पुलिस में उनके खिलाफ नामजद रिपोर्ट कराई जाएगी। हमलावरों में से एक अपने आपको नगरा का भोला पंडित कह रहा था।
संजय दण्डौतिया, जिला सह मीडिया प्रभारी,भाजपा