पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फीफा वर्ल्ड कप में गूंजेगी मंडला की बेटी की आवाज:नैनपुर की शैफाली कतर में मैच के दौरान गाएगी गानें, टूर्नामेंट में 13 शो होंगे

मंडला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार से शुरू होने वाले फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप में मंडला जिले की बेटी शैफाली की आवाज गूंजेगी। इन्होंने अपनी मेहनत, लगन और साधना से यह मुकाम हासिल किया है। वर्ल्ड कप में इनके कुल 13 शो होंगे जिसमें मैच के अंतराल के दौरान पब्लिक के मनोरंजन के लिए शैफाली के गीत प्रदर्शित होंगे।

सपने हुए साकार

मंडला जिले के नैनपुर नगर की कलाकार शैफाली चौरसिया एक छोटे नगर से निकलकर संयुक्त अरब अमीरात के कतर में होने वाले फुटबॉल के महाकुंभ में अपना प्रदर्शन करने पहुंची है। शैफाली चौरसिया के फीफा वर्ल्ड कप के दैरान कुल 13 शो होंगे। शैफाली नगर के एक पान व्यवसायी संतोष चौरसिया की बेटी हैं। अपने स्कूली जीवन के दौरान ही उन्होंने गीत संगीत के माध्यम से उच्च स्थान हासिल करने का निश्चय कर लिया था। अब कतर में आयोजित फुटबॉल के महाकुंभ में प्रदर्शन करना इनके सपनों के साकार होने जैसा है।

आज से प्रारंभ होगा प्रदर्शन

शैफाली चैरसिया को ग्रेविटास मैनेजमेंट एफजेडई संयुक्त अरब अमीरात की ओर से बुलावा हुआ है। जहां अलखोर के फेन जॉन में उसके कुल 13 शो होंगे। शैफाली ने बताया कि फीफा वर्ल्ड कप में खेले जाने वाले मैच के दौरान प्रोजेक्टर के माध्यम से मनोरंजन के लिए इनके द्वारा गाये गीतों के शो को प्रदर्शित किया जाएगा। जो मैच के बीच होने वाले अंतराल में प्रदर्शित होंगे। उनका प्रदर्शन 19 नवंबर से प्रारंभ हो जाएगा। फुटबॉल वर्ल्ड के दौरान शैफाली चौरसिया की यह उपलब्धि समूचा क्षेत्र के लिए गौरव का क्षण है।

खबरें और भी हैं...