पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंडला की अंतरा धुर्वे बनी प्रोफेशनल फुटबॉलर:लंबी चयन प्रक्रिया के बाद केरल के गोकुलम फुटबॉल क्लब ने किया 3 वर्ष का कॉन्ट्रैक्ट

मंडला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मॉडल स्कूल मुंगवानी मोहगांव और नर्मदा वैली फुटबॉल एकेडमी (मृदा एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी) की छात्रा अंतरा धुर्वे के साथ देश के प्रतिष्ठित गोकुलम फुटबॉल क्लब केरला ने 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। नर्मदा वाली फुटबॉल एकेडमी ने दावा किया है कि इस कॉन्ट्रैक्ट के बाद अंतरा न केवल जिले की बल्कि पूरे प्रदेश से पहली महिला प्रोफेशनल फुटबॉलर बनी हैं।

इंडियन वूमेन लीग का चैंपियन है गोकुलम क्लब

नर्मदा वाली फुटबॉल एकेडमी ने बताया कि 17 वर्षीय अंतरा धुर्वे का गोकुलम फुटबॉल क्लब केरला के लिए चयन एक लंबी चयन प्रक्रिया के बाद हुआ है। जिसके बाद गोकुलम द्वारा अंतरा के साथ 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। उन्होंने बताया कि गोकूलम क्लब महिला फुटबॉल में देश का सबसे बड़ा क्लब है, जो पिछले साल इंडियन वूमेन लीग का चैंपियन बना था।

अंतरा ने तोड़ी परंपरा

मंडला जिले से आमतौर पर बड़ी संख्या में मजदूर रोजगार की तलाश में केरल जाते हैं परंतु अंतरा ने इस परंपरा को तोड़ दिया और वे प्रोफेशनल फुटबॉलर के तौर पर केरल पहुंची हैं। नर्मदा वैली फुटबॉल एकेडमी अपनी इस छात्रा की उपलब्धि से उत्साहित है और अंतरा के जल्द ही देश के लिए ब्लू जर्सी भी पहनने की उम्मीद जताई है।

खबरें और भी हैं...