पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • The Situation Created Due To The Absence Of Shivraj In The Election Meeting Of Khandwa; Violation Of The Code Of Conduct Then The Traffic Of The City Collapsed For 4 Hours

‘नरेंद्रसिंह तोमर बने मुख्यमंत्री का चेहरा’:खंडवा की चुनावी सभा में शिवराज के नहीं आने से बने हालात; आचार संहिता का उल्लंघन तो 4 घंटे तक ट्रैफिक ध्वस्त

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम तिराहे पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर। - Money Bhaskar
नगर निगम तिराहे पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर।

खंडवा उपचुनाव के प्रचार में सोमवार को शिवराजसिंह की जनसभा नगर निगम तिराहे पर शाम 4 बजे प्रस्तावित थी। देर शाम तक इंतजार के बाद भी मुख्यमंत्री खंडवा नहीं आ सकें। पुनासा की सभा और वाहन में सवार होकर उन्होंने लाइव संबोधन किया। इस बीच खंडवा आकर नरेंद्रसिंह तोमर ने सभा ली। सभा 7 बजकर 10 मिनट तक चली, जबकि आचार संहिता की गाइडलाइन में 7 बजे तक की छूट है।

केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और कश्मीर से धारा 370 हटाना सरकार की उपलब्धि बताई। 15 माह की कमलनाथ सरकार को विफल करार दिया, कहा कि कमलनाथ ने संबल और तीर्थदर्शन यात्रा जैसी योजनाएं बंद कर दी। मीडिया से चर्चा के दौरान तीन कृषि कानूनों को किसानों के हित में बताया। हालांकि, तोमर ने बढ़ती महंगाई, विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर कांग्रेस पर ही सवाल उठा दिए। खुद को अगले मुख्यमंत्री के रुप में देखने और ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय नेतृत्व मिलने के सवाल पर बचते रहें।

शहर का मुख्य मार्ग बंद रहा तो सकड़ी गलियों में ऐसी रही ट्रैफिक की स्थिति।
शहर का मुख्य मार्ग बंद रहा तो सकड़ी गलियों में ऐसी रही ट्रैफिक की स्थिति।

शिवराज ने फिर नर्मदा जल, बायपास को लेकर आश्वासन दिया

लोकसभा उपचुनाव में नर्मदा जल, बायपास बड़ा मुद्दा है। शिवराज ने पूर्व की तरह इस बार भी जनता को आश्वस्त किया कि बायपास, नई और वैकल्पिक नर्मदा जल पाइपलाइन स्वीकृत हो चुकी है। लेकिन काम कब से शुरु होगा यह नहीं बताया। इधर, खंडवा में विकास देखा जाए तो 2019 तक तीन पुलिया ओवरब्रिज कम्पलीट हो जाना था। लेकिन 2021 तक 25 फीसदी काम ही हो सका है।

नगर निगम तिराहे पर सभा में मुख्यमंत्री को लाइव सुनते लोग।
नगर निगम तिराहे पर सभा में मुख्यमंत्री को लाइव सुनते लोग।

- मुख्य मार्ग बंद, 4 घंटे तक शहर में जाम

नगर निगम तिराहे पर शाम 4 बजे से मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की सभा होना थी। लेकिन शाम 7 बजे तक वह खंडवा नहीं पहुंच सकें। दोपहर 3 बजे से प्रशासन ने घंटाघर मार्ग सील कर दिया था। वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी। शहर का मुख्य और एकमात्र मार्ग होने से शहरवासियों को 4 घंटे तक जाम में मशक्कत करना पड़ी।

लोगों को इस तरह सिर पर उठाकर सामान अपने वाहनों तक ले जाना पड़ा।
लोगों को इस तरह सिर पर उठाकर सामान अपने वाहनों तक ले जाना पड़ा।
खबरें और भी हैं...