पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Temporary Encroachment Removed From Bhagat Singh Chowk, MLA Met SP, Mahadevgarh Leader; Shahrkaji Told DIG Police Should Take Fair Action

संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात:भगतसिंह चौक से हटाया अस्थायी अतिक्रमण, SP से मिले MLA, महादेवगढ़ नेता; शहरकाजी की DIG से निष्पक्ष कार्रवाई की मांग

खंडवा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कंजर मोहल्ले में जहां विवाद की शुरुआत हुई थी, वहां पुलिस फोर्स तैनात किया गया। - Money Bhaskar
कंजर मोहल्ले में जहां विवाद की शुरुआत हुई थी, वहां पुलिस फोर्स तैनात किया गया।

सोमवार रात कंजर मोहल्ले में दो समुदायों के बीच अतिशबाजी का विवाद सांप्रदायिक उपद्रव में बदल गया। उपद्रवियों को खड़ेदने के बाद संवदेनशील इलाकों में पुलिस फोर्स तैनात किया। राजस्व, निगम व पुलिस टीम ने भगतसिंह चौक से अस्थायी अतिक्रमण भी हटाया। इधर, घटनाक्रम को लेकर खंडवा MLA, महादेवगढ़ संगठन के नेता SP से मिले तो शहरकाजी ने DIG से निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की।

दरअसल, मंगलवार को पुलिस टीमें उपद्रवियों की सर्चिंग में लगी रही, एक पक्ष के तीन पीड़ितों आवेदन लेकर एफआईआर की। पथराव में घायल महिला की शिकायत पर 15 लोगों पर केस दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक, इनमें से करीब 7 नामजद आरोपियों को पुलिस ने राउंडअप कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कंजर मोहल्ला के महिला-पुरुषों ने कलेक्टर कार्यालय के यहां धरना भी दिया।

इस दौरान विधायक देवेंद्र वर्मा, महादेवगढ़ संरक्षक अशोक पालीवाल ने SP विवेकसिंह से मुलाकात की। इधर, दूसरे पक्ष ने शहर काजी के नेतृत्व में पुलिस कंट्रोल रुम पर खरगोन डीआईजी तिलकसिंह से चर्चा की। शहरकाजी निसार अली ने कहा, पुलिस एकपक्षीय कार्रवाई कर रही है। मामले की निष्पक्ष जांच होना चाहिए।

राजस्व, निगम व पुलिस टीम ने भगतसिंह चौक से अस्थायी अतिक्रमण भी हटाया।
राजस्व, निगम व पुलिस टीम ने भगतसिंह चौक से अस्थायी अतिक्रमण भी हटाया।

उपद्रवियों की पहचान कर रहे है

SP विवेकसिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा, सांप्रदायिक मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। पथराव करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। पुलिस सर्चिंग में अब तक 10 से 12 लोगों को राउंडअप किया गया हैं। अभी तक सिर्फ एक पक्ष के तीन लोगों ने रिपोर्ट कराई है।

खबरें और भी हैं...