पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57087.220.6 %
  • NIFTY16912.250 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476900.69 %
  • SILVER(MCX 1 KG)607550.12 %

‘न्यायिक’ जांच सुलझाएगी किशन की मौत:पुलिस कस्टडी में हत्या की आशंका, न्यायिक मजिस्ट्रेट के पास बंद लिफाफे में पहुंची पीएम रिपोर्ट

खंडवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक किशन, जिसकी पुलिस कस्टडी में मौत हुई। - Money Bhaskar
मृतक किशन, जिसकी पुलिस कस्टडी में मौत हुई।

पुलिस कस्टडी में बाइक चोरी के आरोपी किशन की मौत मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट की जांच प्राथमिक तौर पर शुरु हो चुकी है। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट डॉक्टर, एसडीएम व पुलिस से होते हुए बंद लिफाफे में न्यायिक मजिस्ट्रेट के पास पहुंच चुकी है। रिपोर्ट में गले पर चोंट के निशान वी शेप में होने से हत्या की आशंका है। कुल मिलाकर कहानी अलसुलझी सी है। देखना होगा कि, न्यायिक जांच किस नतीजे पर पहुंचती है।

13 सितंबर को थाना मांधाता (ओंकारेश्वर) में बाइक चोरी के आरोपी किशन पिता जियालाल मानकर निवासी गांव भाेगावां निपानी, तहसील बड़वाह, जिला खरगोन की मौत पुलिस कस्टडी में हो गई थी। मौत के बाद आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने इसकी सूचना भोपाल हेडक्वार्टर को दी। जहां से गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तत्काल प्रभाव से चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर न्यायिक जांच के आदेश जारी किए।

पुलिसकर्मियों में टीआई समेत 1 एसआई व दो कांस्टेबल शामिल थे। आरोपी मृतक के साथ उसका भाई पवन भी पुलिस हिरासत में उसके साथ एक ही लॉकअप में था। पवन व परिवार वालों ने पुलिस पर मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया तो पुलिस ने उसके भाई पर ही शंका की सुई टिका दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अब मामले में न्यायिक जांच शुरु हो चुकी है।

भास्कर में अब तक

शॉर्ट PM में गला दबाकर हत्या की आशंका; परिजन बोले- 5 दिन पहले उठा ले गई थी पुलिस, पीटकर मारा; पुलिस को भाई पर शक

खंडवा में पुलिस हिरासत में मौत:बाइक चोरी के आरोपी को पूछताछ के लिए थाना लाई थी पुलिस, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड; गृहमंत्री बोले- उसे सांस की बीमारी थी

खबरें और भी हैं...