पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Rape Of A Disabled Woman With A Knife, The Victim Has Been Circling The Police For 3 Days; Sub Inspector Said Will Catch The Culprit Then Will File An FIR

खंडवा में भतीजे की हैवानियत:चाकू अड़ाकर दिव्यांग से दुष्कर्म, 3 दिन से लगा रही पुलिस के चक्कर; सब इंस्पेक्टर बोलीं - मुजरिम को पकड़ेंगे फिर FIR करेंगे

खंडवा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना मोघट रोड। - Money Bhaskar
पुलिस थाना मोघट रोड।

खंडवा में भतीजे की हैवानियत का मामला सामने आया है। दिव्यांग पीड़िता 3 दिन से पुलिस के चक्कर काट रही है, लेकिन मोघट पुलिस ने केस तक दर्ज नहीं किया। महिला का भतीजा चाकू अड़ाकर तो कभी मासूम बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था। पीड़िता शिकायत लेकर थाने आई तो सब इंस्पेक्टर ने कहा, पुलिस पहले मुजरिम को पकड़ेगी फिर FIR करेंगी।

मामला, मोघट थाना अंतर्गत गांव मथेला का है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि, उसके जेठ का लड़का दीपक उसे फोन लगाकर अश्लील बातें करता है। खुद और उसकी मासूम बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता है। विरोध करती हूं तो वह समाज में बदनाम करने की धमकी देता है। 2 अक्टूबर को मेरे पति बाहर थे, तब वह घर में घुस आया और चाकू दिखाकर खोटा काम किया। बोला कि, किसी को बताया कि तुम्हारी बच्ची को खत्म कर दूंगा।

पहले मुजरिम को पकड़ने की कह रही पुलिस

दिव्यांग पीड़िता का कहना है कि, वह 3 दिन से थाना मोघट पुलिस के चक्कर काट रही है। लेकिन पुलिस उसकी शिकायत पर केस दर्ज नहीं कर रही है। पहले मुजरिम को पकड़ने की बात कहती है। आरोपी पीथमपुर में रहता है, वहां जाने के लिए पुलिस ने मेरे से 4 हजार रुपए मांगे।

पुलिस जांच कर रही है

पीड़िता के आवेदन पर पुलिस जांच कर रही है। इससे ज्यादा मैं नहीं बता सकती है।

प्रियंका तोमर, सब इंस्पेक्टर, थाना मोघट रोड

खबरें और भी हैं...