पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • In The Tribal dominated Khalwa, They Used To Commit Incidents Of Robbery, Kidnapping And Rape; The Network Was Till Indore

पुलिस गिरफ्त में ईनामी बदमाश:आदिवासी बहुल खालवा में लूट, अपहरण और रेप की घटनाओं को देते थे अंजाम; इंदौर तक था नेटवर्क

खंडवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस कॉन्फ्रेस में पुलिस ने आरोपियों का किया खुलासा। - Money Bhaskar
प्रेस कॉन्फ्रेस में पुलिस ने आरोपियों का किया खुलासा।

आदिवासी बहुल खालवा में लूट, अपहरण और रेप की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपियों पर पुलिस ने 5-5 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा था। गिरोह खालवा के अलावा इंदौर में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

खालवा पुलिस के मुताबिक, अज्ञात आरोपियों ने थाना क्षेत्र के गांव कुटवी मे माईक्रो फायनेंस कंपनी के कर्मचारी से 3 अगस्त को 60 हजार रुपए की लूट हुई थी। 10 सितंबर को खालवा में जैन इंटरप्राइजेस एवं योगेश किराना दुकान से 2 हजार की नकदी व करीब 18000 रु. के कपड़े चोरी किए थे। इसी तरह 1 सितंबर को नाबालिक लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिक के अपहरण में चेतन ऊर्फ चोटी पिता सीताराम प्रजापति संदेही रहा है। लूट के प्रकरण में अज्ञात तीनों आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया। एसपी विवेकसिंह के निर्देशन में गठित टीमों ने आरोपियों को दबोच लिया।

उक्त घटनाओं में शामिल आरोपी चेतन ऊर्फ चोटी पिता सीताराम प्रजापति (21) निवासी कुम्हार मोहल्ला खालवा व आकाश पिता दिनेश प्रजापति (21) निवासी पुर्नवास खालवा व मंगल पिता करणसिंह भीलाला (24) निवासी पुर्नवास खालवा को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनके द्वारा खालवा क्षेत्रांतर्गत लूट, चोरी व नकबजनी की घटनाएं करना स्वीकार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 23 हजार 400 रुपए नगद एवं 18 हजार रुपए के कपडे जब्त किए गए। आरोपी चेतन से पूछताछ पर नाबालिक कोरकू समाज की बालिका का अपहरण कर बलात्कार करना भी पाया गया। गिरोह के मास्टरमाइंड चेतन ने पूर्व में भी मारपीट, चोरी एवं नकबजनी की 9 घटनाएं की है। इसके द्वारा इंदौर में भी चोरी की घटनाएं करना सामने आया है।

खबरें और भी हैं...