पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61350.260.63 %
  • NIFTY18268.40.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479750.13 %
  • SILVER(MCX 1 KG)65231-0.33 %

पीटकर हत्या:पत्नी से पिता के अवैध संबंध की आशंका में दो भाईयों ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार

मंडवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर जांच करते डीएसपी कुंदनसिंह मंडलोई व पुलिसकर्मी। - Money Bhaskar
मौके पर जांच करते डीएसपी कुंदनसिंह मंडलोई व पुलिसकर्मी।
  • सुराणा में दो बेटों ने पिता की लट्ठ से की पिटाई, मौके पर हुई मौत, बचाव करने गई बहू को भी पीटा

ग्राम सुराणा में पत्नी से पिता के अवैध संबंध होने की आशंका में रविवार रात को दो बेटों ने पिता की लट्ठ से पीटकर हत्या कर दी। बीच बचाव करने गई बहू से भी मारपीट की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों भाईयों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर सोमवार को गिरफ्तार किया है। वहीं घायल महिला का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

अंजड़ थाना प्रभारी तारा मंडलोई ने बताया ग्राम सुराणा में बहादुर पिता गुलाब (50) की उसके बेटे बुधिया व छोटे बेटे धर्मेंद्र ने लट्ठ से पीटकर हत्या कर दी। आरोपी बुधिया को उसकी पत्नी के पिता बहादुर से अवैध संबंध होने की आशंका थी। इसको को लेकर पहले भी दो बार पिता से विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर रविवार रात फिर से उनका विवाद हुआ। आरोपी बुधिया व उसके छोटे भाई धर्मेंद्र ने मिलकर लट्‌ठ से पिटाई की।

घटना में बहादुर की मौके पर मौत हो गई। वहीं बीचबचाव करने आई बुधिया की पत्नी से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। पिता की हत्या के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गए। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। मुखबिर से मिली सूचना पर दोनों भाईयों को सोमवार शाम गांव के नाले के पास से गिरफ्तार किया है।

ग्रामीणों व आश्रम सदस्यों ने किया अंतिम संस्कार

मृतक बहादुर के रिश्तेदार नहीं होने व दोनों बेटे फरार होने से गांव के रमेश पिता बद्री, पप्पू पिता नरसिंह व अंजड़ सेवा आश्रम सदस्य सतीश परिहार व राजू प्रजापत ने पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया।

खबरें और भी हैं...