पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट का आरोपी गिरफ्तार:इंदौर इच्छापुर हाइवे पर ट्रक का पहिया बदलते समय ड्राइवर, क्लीनर से की थी लूट, जेल

बुरहानपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट के आरोपी को भेजा जेल - Money Bhaskar
लूट के आरोपी को भेजा जेल

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर ट्रक का टायर पंचर होने पर बदल रहे ड्राइवर, कंडक्टर से दो मोबाइल, दो हजार रूपए नगदी लूटने वाले एक आरोपी को निंबोला थाना पुलिस ने पकड़कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। आरोपी ने लूट के बाद मोबाइल नेपानगर ले जाकर बेच दिए थे, लेकिन मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ा गया। उसके दो साथी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक 24 अक्टूबर 2021 को इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर रात करीब तीन बजे हसनपुरा में धुपपट्टा के पास राजवीर पिता महावीर जाटव निवासी बरोही भिंड, क्लिनर बृजेश मंसाराम जाटव ट्रक का पहिया चेंज कर रहे थे। तभी तीन अज्ञात बदमाशों ने उनसे लूट की। दो मोबाइल और दो हजार रूपए नगदी छीन लिए। निंबोला थाना पुलिस ने तब अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज किया था।

मोबइाल लोकेशन के आधार पर की जांच
जांच के दौरान लूटे गए मोबाइल की लोकेशन साइबर सेल के माध्यम से ट्रेस कराई गई तो वह नेपानगर की निकली। मोबाइल गजेंद्र तोमर नामक व्यक्ति के पास होने की सूचना मिलने पर 15 नवंबर को उसे धर दबोचा गया। पूछताछ में उसने यह मोबाइल मनोज टॉकिज क्षेत्र निवासी अजय जाधव से 3800 रूपए में खरीदा था। आरोपी अजय पिता शिवा जाधव को पकड़ा गया तो उसने अपने दो साथियों जीतू पिता रमेश जाधव तथा विजय भोई के साथ लूट की वारदात को अंजाम देना कुबूल किया। पुलिस ने आरोपी अजय को न्यायालय में पेश किया। मंगलवार शाम आरोपी को जेल भेज दिया गया। जबकि उसके दो साथी जीतू और विजय फरार है।