पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Burhanpur
  • On The Complaint Of Tehsildar, Naib Tehsildar And Municipal Corporation Clerk, Three Cases Were Registered Against The Accused.

अतिक्रमण विवाद मामला:तहसीलदार, नायब तहसीलदार और नगर निगम के लिपिक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ तीन मामले दर्ज

बुरहानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शासकीय कार्य में बाधा समेत कई अन्य मामलों में दर्ज हुआ प्रकरण - Money Bhaskar
शासकीय कार्य में बाधा समेत कई अन्य मामलों में दर्ज हुआ प्रकरण

एक दिन पहले आलमगंज मालीवाड़ा में कांग्रेस नेता विनोद मोरे का अतिक्रमण हटवाने पहुंचे तहसीलदार मुकेश काशिव के वाहन पर पत्थर मारने, तहसील कार्यालय में पहुंचकर हंगामा कर तहसीलदार की नेम प्लेट तोड़ने और नगर निगम कार्यालय परिसर में नारेबाजी कर हंगामा करने के मामले में दो थानों में आरोपियों के खिलाफ तीन अलग अलग एफआईआर दर्ज की गई है।

तहसीलदार मुकेश काशिव ने गणपति नाका थाने में शिकायत की है। 15 जनवरी को वरिष्ठ अधिकारियाों के निर्देश पर आलमगंज में कांग्रेस नेता विनोद मोरे जिसे एक मामले में जेल भेजा गया है वहां अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचने पर कुछ लोगों ने विवाद किया। जब अतिक्रमण हटाकर भवन को सील किया गया तो कुछ लोगों ने मेरे वाहन क्रमांक MP 68 T-0393 पर पत्थर फेंका जो गाड़ी के पिछले दरवाजे पर लगा। अश्लील शब्द कहे गए।

शिकायत पर पुलिस ने विनोद मोरे के भाई फकीरा मोरे, राजू मोरे, बाबूरिया पहलवान, शुभम, मिट्ठु, सोनु, विशाल सहित अन्य लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं तहसील कार्यालय में हंगामा, नेम प्लेट तोड़ने के मामले में देर रात राम पगारे नायब तहसीलदार की शिकायत पर भी 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इसमें संगीता तायड़े, दीपक कोचुरे, बंटी लोडे, पवन लोडे, पवन सालवे, लखन, पंकज, संदीप शंखपाल, धीरज सहित 25 अन्य लोग शामिल हैं। इसी तरह नगर निगम कार्यालय परिसर में भी शनिवार शाम 4 बजे हंगामा किए जाने की शिकायत नगर निगम सहायक लिपिक स्वप्निल जमाले ने की। इस शिकायत के आधार पर भी कुछ लोगों के खिलाफ कोविड-19 नियम उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया।