पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

उपचुनाव में सिंधिया का जुदा अंदाज, VIDEO:बुरहानपुर में आदिवासी कलाकारों के साथ झूमे केंद्रीय मंत्री, सिलावट भी थिरके

बुरहानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुरहानपुर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आदिवासी कलाकारों के साथ डांस किया। सिंधिया यहां डोईफोड़िया में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। आदिवासी कलाकारों को थिरकता देख सिंधिया ने भी उनके साथ कदमताल मिलाए। मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट भी उनके साथ थिरके।

मध्य प्रदेश में खंडवा लोकसभा समेत 3 विधानसभा सीटों पर 30 अक्टूबर को वोटिंग होना है। बुरहानपुर के खकनार के डोईफोड़िया गांव में सिंधिया ने लोकसभा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी निशाने साधे। कहा- वह व्यक्ति कहता है कि सरकार चुरा ली। जिनके शासनकाल में चोरों का संग्रह वल्लभ भवन बन गया था। भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया था। लूट प्रदेश बन गया था।कोरोना काल में बाएं तरफ सलमान खान और दाएं तरफ जैकलिन फर्नांडिज के साथ कमलनाथ को फोटो खिंचवाने का समय था। जनता के लिए नहीं था। तब लॉकडाउन नहीं लगा था, लेकिन कमलनाथ लॉकडाउन में चले गए थे।

नंदू भैया के नाम पर मांगें वोट

सिंधिया ने कहा कि यह कोई राजनीतिक चुनाव नहीं है। अगर सच्ची श्रद्धांजलि अपने नंदू भैया को देना है तो कमल के फूल का बटन दबाकर यह याद रखना है कि हम उस डिब्बे का बटन नहीं नंदू भैया के हृदय का बटन दबा रहे हैं। आपसे हमारा अतीत का संबंध है। मेरे पूर्वजों ने बाजीराव पेशवा की समाधि बनाई थी।

ये भी पढ़ें:-

MP के CM ने बैंड मास्टर के घर गुजारी रात

बड़वाह से कांग्रेस MLA भाजपा में शामिल

उपचुनाव में सिंधिया-दिग्गी की सभाएं