पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58461.291.35 %
  • NIFTY17401.651.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47394-0.41 %
  • SILVER(MCX 1 KG)60655-1.89 %

पूर्व मंत्री पांसे के तीखे बोल:दाेगले हैं भाजपा के लाेग, नंदू भैय्या के श्रद्धांजलि के नाम पर वाेट मांग रहे, लेकिन उनके परिवार काे टिकट नहीं दिया

बुरहानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संबोधित करते हुए सुखदेव पांसे। - Money Bhaskar
संबोधित करते हुए सुखदेव पांसे।

भारतीय जनता पार्टी के लोग दोगले हैं। जिस नंदू भैया ने पार्टी को अपना पूरा जीवन दे दिया, उसी भारतीय जनता पार्टी ने नंदू भैया के परिवार के प्रति समर्पण नहीं दिखाया। भाजपा में बैठे नेता जनता से अपील कर रहे हैं कि यह चुनाव नंदू भैया को सच्ची श्रद्धांजलि देने वाला चुनाव है। अगर ऐसी ही बात थी तो नंदू भैया के परिवार में से किसी को टिकट देते तो हम मानते कि नंदू भैया की श्रद्धांजलि देने वाला चुनाव है। नंदू भैया के जाते ही पार्टी ने नंदू भैया के परिवार को अकेला छोड़ दिया। ये तीखे बोले पूर्व पीएचई मंत्री व वर्तमान में मुलताई से कांग्रेस विधायक तथा बुरहानपुर चुनाव प्रभारी सुखदेव पांसे के हैं।

वह बुरहानपुर में हुसैनी हॉल में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कांग्रेस को एकजुट होकर यह चुनाव लड़ना होगा। जनता के बीच भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्टाचार महंगाई को रखना होगा। लोकसभा उपचुनाव में जीत से पहले ही जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी ने पहले से ही अपने विजय होने की बात कहते हुए एक दिन पहले विजय संकल्प ध्वज कार्यक्रम किया तो वहीं अब कांग्रेस भी मुखर हो गई है। दशहरे के बाद कांग्रेस के नेता आक्रमक रूप में नजर आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...