पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिला अस्पताल से लापता हुआ बालक मिला:CCTV की मदद से ढूंढ निकाला, पुलिस ने कहा- अपहरण नहीं हुआ, वह खुद रास्ता भटक गया था

कटनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इलाज के लिए जिला अस्पताल में आई एक महिला के लापता हुए 11 साल के बेटे को पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से 2 घंटे के अंदर ही खोज निकाला है। लापता बालक पुलिस को मंदिर के पास मिला। बालक ने बताया कि भूख लगने पर वह जिला अस्पताल से बाहर निकला था, लेकिन वापस जाने पर वह रास्ता भूल गया और भटकने लगा।

पुलिस ने बताया कि उमरिया जिले के चिलारी गांव निवासी अंजू कुशवाहा ने शनिवार को कोतवाली थाने में शिकायत में बताया कि उसका 11 साल बेटा का बेटा सुमित कुशवाहा जिला अस्पताल से बिना बताए कही चला गया है। साथ उसने यह आशंका भी जताई कि उसके बेटे को कोई आहत व्यक्ति बहला फुसला कर अपने साथ ले गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

पुलिस की अलग-अलग टीम ने पूरे शहर में खोजबीन की। इस बीच शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। जिसमें लापता बालक गाटर घाट की ओर जाते हुए देखा। जिसके बाद पुलिस टीम ने गाटर घाट क्षेत्र में खोजबीन शुरू की। इसी दौरान कैलवाड़ा कला स्थित मंदिर के पास शुभम कुशवाहा पुलिस को मिल गया। पुलिस ने लापता हुए शुभम को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने बताया कि युवक का अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वह खुद गई अस्पताल से निकला था और फिर रास्ता भटक गया था।

खबरें और भी हैं...