पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Katni
  • Used To Cheat With The Lure Of Doubling The Money, Clothes Of Sadhus, Car Including Herbs Recovered From Thugs

अंतरराज्यीय गिरोह के दो ठग गिरफ्तार:रुपए दोगुना करने का लालच देकर करते थे धोखाधड़ी, ठगों से साधुओं के कपड़े, जड़ी बूटी सहित कार बरामद

कटनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रुपए दोगुने करने का लालच देकर ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के दो ठगों को उमरियापान पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने साधुओं द्वारा पहने जाने वाले कपड़े, जड़ी-बूटी, सहित एक कार जब्त की है।

आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वे मध्यप्रदेश के अलावा महाराष्ट्र भी ठगी की ऐसी वारदातें कर चुके हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

उमरियापान थाना प्रभारी सेल्वराज पिल्लई ने बताया कि खामह गांव निवासी लक्ष्मी बाई ने थाने में शिकायत की थी कि दो व्यक्ति साधु के वेशभूषा में उसके घर पहुंचे और रुपए को दोगुना करने की बात कही। साधू की वेशभूषा धारण किए दोनों युवकों ने उससे 15 हजार रुपए और एक अन्य व्यक्ति से 5 हजार रुपए लिए। लेकिन युवकों ने रुपए दोगुना नहीं किए और उनके रुपए लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरु की। पुलिस टीम ने पन्ना जिले के जवाहर चौक पकरिया गांव के पास दोनों युवकों को पकड़ लिया। दोनों युवकों के पास से साधुओं की वेशभूषा वाले कपड़े, जड़ी-बूटी और एक कार सहित नकद रुपए जब्त किए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र में ठगी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...