पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Katni
  • The Miscreants Took 5 Lakhs On The Pretext Of Getting 32 Lakhs To The Farmer, The Thug Was Caught In The CCTV Camera

किसान से पांच लाख की ठगी:किसान को 32 लाख दिलाने का झांसा देकर 5 लाख ले गए बदमाश, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ ठग

कटनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटनी में बरही थाना क्षेत्र के गैरतलाई गांव निवासी एक किसान को 32 लाख रुपए दिलाने का झांसा देकर 5 लाख रुपए की ठगी की गई है। ठगी करने वाला युवक बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। किसान की शिकायत पर पुलिस ने ठग की तलाश शुरु कर दी है, लेकिन अब तक उसके संबंध में कोई सुराग नहीं मिले हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गैरतलाई गांव निवासी बंशधारी यादव अपने खेत को ट्रैक्टर के माध्यम से समानांतर करा रहा था, इसी दौरान उसके घर पर तीन युवक पहुंचे। युवकों ने वंशधारी यादव से कहा कि जो खेत वह लेवल करा रहा है, उसके बदले उसे 32 लाख रुपए मिल सकते हैं। जिसके लिए 5 लाख उसे देना पड़ेगा।

32 लाख रुपए मिलने की लालच में आकर किसान वंशधारी यादव बैंक पहुंचा और चैक से पांच लाख रुपए निकालकर युवक को दे दिया। जिसके बाद तीनों युवकों उसे बैंक से कोनिया तक लाया और फिर वहां उसे उताकर चले गए।

वंशधारी यादव जब अपने खेत पहुंचा तो वहां पर खेत को समानांतर कर रहे ट्रैक्टर चालक भी नहीं मिले। जिसके बाद उसने अपने साथ हुई 5 लाख रुपए की ठगी की शिकायत बरही पुलिस थाने में की। पुलिस ने शिकायत की जांच शुरु कर दी है। बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में ठगी करने वाला एक युवक स्पष्ट देखा जा रहा है। जिसके आधार पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरु कर दी है।

खबरें और भी हैं...