पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विजयराघवगढ़ तहसीलदार को निलंबित करने की मांग:पटवारियों ने अपर कलेक्टर को सौंपी शिकायत, अभद्र व्यवहार और गाली-गलौज करने का लगाया आरोप

कटनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटनी जिले के विजयराघवगढ़ तहसीलदार पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप पटवारियों ने लगाया है। पटवारियों ने अपर कलेक्टर को शिकायत सौंपी हैं, जिसमें मांग की गई है कि तहसीलदार को निलंबित किया जाए। साथ वेतन विसंगति का उल्लेख भी पटवारियों ने शिकायत में किया है।

पटवारियों ने बताया कि विजयराघवगढ़ में पदस्थ तहसीलदार राजेश कौशिक की कार्यशैली व भाषा दोनों ही सामान्य नहीं है। जिसके कारण पटवारी प्रताड़ित हो रहे हैं। लगातार प्रताड़ित होने के कारण पटवारी आक्रोशित भी है।

शिकायत में आरोप है कि तहसीलदार द्वारा गाली-गलौज की जाती है, अपशब्दों को उपयोग पटवारियों के लिए किया जाता है। जब से तहसीलदार राजेश कौशिक विजयराघवगढ़ तहसील में पदस्थ हुए हैं, तब से पटवारियों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

शिकायत में यह भी बताया गया है कि पटवारियों को समय पर वेतन नहीं मिल रहा है। जिले के सभी तहसीलों में 6 मई को वेतन भुगतान हो गया है, लेकिन विजयराघवगढ़ में अब तक वेतन का भुगतान नहीं किया गया है।

तहसीलदार द्वारा अकस्मिक बैठक का आयोजन किया जाता है। अकस्मिक बैठक का समय शाम के समय किया जाता है, कई बार बैठक रात तक चलती रहती है। शिकायत पर पटवारियों ने तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...