पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Katni
  • One Arrested For Stealing By Breaking Lock In Broad Daylight, Police Recovered Jewelery Worth Lakhs Including Cash

नाबालिगों के साथ मिलकर देता था वारदात को अंजाम:दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने नकदी सहित बरामद किए लाखों के आभूषण

कटनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कटनी में दो नाबालिगों के साथ मिलकर चोरी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्लीमनाबाद माधवनगर और कोतवाली पुलिस की पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से लाखों रुपए का आभूषण और 1 लाख 15 हजार रुपए नकद जब्त किया हैं।

आरोपियों ने स्लीमनाबाद में दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, साथ ही इन्हीं आरोपियों ने माधवनगर थाना क्षेत्र में भी चोरी की वारदात की थी। पुलिस ने दोनों ही चोरी के मामलें में सोने-चांदी के आभूषण आरोपियों की निशानदेही पर बरामद किए हैं।

पुलिस ने बताया कि 16 मई को दिनदहाड़े एक घर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। चोर घर से लाखों के आभूषण और नकदी रुपए लेकर फरार हो गए थे। 25 मई को माधवनगर थाना क्षेत्र के पहाड़ी निवार गांव भी सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी की वारदात की गई थी।

दोनों ही मामलों के आरोपियों को पकड़ने के लिए स्लीमनाबाद थाना प्रभारी संजय दुबे के नेतृत्व एक टीम का गठन किया गया। जिसमें स्लीमनाबाद, माधवनगर और कोतवाली थाने के पुलिस कर्मी शामिल किए गए। मामले की विवेचना के दौरान पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर रंगनाथ थाना क्षेत्र के झर्राटिकुरिया निवासी सुमित उर्फ अतुल वंशकार से पूछताछ की।

पुलिस पूछताछ में सुमित वंशकार ने चोरी की वारदात को अंजाम देने की जानकारी दी। उसने यह भी बताया कि चोरी की वारदात में दो अन्य भी शामिल है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किए गए आभूषण और 1 लाख 15 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले से भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आरोपियों को पकड़ने में स्लीमनाबाद थाना प्रभारी संजय दुबे, एसआई मंजू पटैल, एएसआई बीएम चैधरी, संतोष सिंह, प्रधान आरक्षक आशीष आर्मो, अजीत बागरी, अंकित दुबे, सोने सिंह, बृजेश सिंह, रोहित सिंह, राजा साहू, एएसआई कप्तान सिंह, वीरेन्द्र सिंह, अनिल सेंगर, वीरेन्द्र तिवारी, पुष्पराज सिंह, एसआई नासिर हुसैन, अरविंद कुशवाहा, प्रशांत विश्वकर्मा, अरविंद कुशवाहा की भूमिका रही। वहीं पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन ने पुलिस टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

खबरें और भी हैं...