पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कलेक्ट्रेट सभागार में उद्योगपतियों के साथ बैठक:उद्योगों पर समस्याओं को लेकर हुई चर्चा, जबलपुर-रीवा हाइवे से जुड़ेगा औद्योगिक क्षेत्र

कटनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एमपीआईडीसी भोपाल के प्रबंधक संचालक आईएएस जॉन किंग्सले ने कटनी भ्रमण के दौरान स्थानीय उद्योगपतियों से मुलाकात की। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में उद्योगपतियों से सुझाव लिए गए और उनकी समस्याओं को लेकर भी चर्चा की गई। कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने उद्योगपतियों का परिचय कराते हुए जिले के उद्योगों के संबंध में जानकारी दी।

कलेक्टर ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र में आने-जाने वाले वाहनों की समस्या को दूर करने के लिए जबलपुर-रीवा हाइवे से जोड़े जाने का प्रस्ताव रखा गया है। जिला उद्योग संगठन के अध्यक्ष मनीष गेई ने जिले की दाल मिलों को मिलने वाले कच्चे माल की समस्या का मामला बैठक में सामने रखा। उद्योगपति मयंक गुगलिया ने जिले में निर्यात को बढ़ावा देने के लिए हब निर्माण कराने और अंजनी कुमार पांडेय ने सीमेंट इंडस्ट्रीज में आवश्यक बिजली की लगातार सप्लाई करने की बात रखी।

किंग्सले ने दिया कार्रवाई का भरोसा

उद्योगपतियों से चर्चा करते हुए जान किंग्सले ने उद्योगपतियों के उद्योगों से संबंधित उठाए गए बिंदुओं पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि जिले में उद्योगों के लिए अच्छी संभावनाएं हैं और निर्यात को बढ़ावा देने के लिए वेयर हाउसिंग का लॉजिस्टिक हब बनाए जाने का प्रस्ताव विचाराधीन है।

बैठक में यह लोग रहे मौजूद

बैठक में एमपीआईडीसी जबलपुर के कार्यकारी निदेशक सीएस धुर्वे, एमपीईबी के एसई संजय अरोरा, जिला व्यापार और उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक अजय श्रीवास्तव सहित उद्योगपति उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...