पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Katni
  • Collector Gave Instructions For Investigation To SDM, Inspection Will Be Done For Demarcation Of Land

मंदिर ट्रस्ट की जमीन के रिकार्ड में नहीं हुआ सुधार:कलेक्टर ने एसडीएम को दिए जांच के निर्देश, जमीन के सीमांकन के लिए किया जाएगा निरीक्षण

कटनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सत्यनारायण मंदिर ट्रस्ट की जमीन के रिकार्ड सुधार के लिए आवेदन दिया गया था, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। जिस पर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने एसडीएम को जांच के निर्देश दिए हैं। अजय बजाज ने जमीन सुधार के लिए आवेदन दिया था, लेकिन रिकार्ड सुधार नहीं होने पर सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की थी।

एसडीएम को निरीक्षण करने के लिए भेजा

विजयराघवगढ़ तहसील के पड़रिया निवासी कैलाश शिवहरे ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने जमीन के सीमांकन के लिए आवेदन दिया था। जिसमें दो बार सीमांकन की कार्रवाई की गई, लेकिन दोनों बार अलग-अलग भूमि बताई जा रही है। कलेक्टर ने विजयराघवगढ़ एसडीएम को मौके का निरीक्षण कर जांच करने के कहा है।

श्रम विभाग के अधिकारियों से कहा- करें मामले की जांच

बड़वारा क्षेत्र निवासी दयाराम विश्वकर्मा ने शिकायत में बताया कि उनकी बेटी के विवाह के बाद सहायता राशि के लिए आवेदन दिया था, लेकिन आज तक राशि नहीं मिली है। कलेक्टर श्रम विभाग के अधिकारियों से मामले की जांच कर कार्रवाई करने के लिए कहा है।

प्रोत्साहन राशि ने मिलने पर की शिकायत

ढीमरखेड़ा निवासी संतकुमार ने पत्नी सुनीता के प्रसव के बाद प्रोत्साहन राशि न मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर सुनवाई करते हुए कलेक्टर ने जांच करने और दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है।

खबरें और भी हैं...