पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो मकानों को चोरों ने बनाया निशाना:जबलपुर में सूने मकान में चोरी की वारदात, नकदी सहित लाखों के जेवर समेट ले गए चोर

जबलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हनुमानताल में सूने घर से नकदी सहित लाखों के जेवर चोरी। - Money Bhaskar
हनुमानताल में सूने घर से नकदी सहित लाखों के जेवर चोरी।

जबलपुर में चोरों ने दो सूने घरों को निशाना बनाते हुए नकदी सहित लाखों के जेवर समेट ले गए। पहली वारदात हनुमानताल क्षेत्र के बड़ी मदार टेरी में अंजाम दिया। वहीं दूसरी घटना आरोपियों ने ग्वारीघाट के जयभीम नगर में अंजाम दी। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

हनुमानताल पुलिस के मुताबिक बड़ी मदार टेरी हुसैनी चौक निवासी गुलनाज ने शिकायत दर्ज कराई कि वह घर में ताला लगाकर 26 नवंबर को ससुराल चली गई थी। वहां से लौटी तो घर का ताला टूटा था। पेटी से 40 हजार रुपए नकद, सोने की दो जोड़ झुमकी, मंगलसूत्र, लौंग, चांदी की 3 जोड़ पायल, हाथ फूल, बिंदिया कंगन गायब थे। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच में लिया।

ग्वारीघाट के जयभीमनगर में चोरी।
ग्वारीघाट के जयभीमनगर में चोरी।

वहीं ग्वारीघाट क्षेत्र के जय भीमनगर निवासी गोविंद प्रसाद सरोठे के घर चोरी हो गई। उसकी पत्नी छिंदवाड़ा गई हुई थी। उसका बेटा बहु शादी समारोह में गए थे। वह बेटे के धर में जाकर रुका था। शनिवार 27 नवंबर को उसे सूचना मिली कि घर का ताला टूटा है। वह घर पहुंचा तो देखा कि घर में रखे नकदी पांच हजार रुपए सहित पत्नी का एटीएम कार्ड, सीजीएफएस कार्ड गायब थे। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज का जांच में लिया है।