पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Controversy Broke Out In Jabalpur's Belkheda, After Entering The House, The Accused Committed The Crime With An Ax

रास्ते के विवाद में वृद्धा की हत्या:जबलपुर के बेलखेड़ा में हुआ विवाद, घर में घुसकर आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम, चार गिरफ्तार

जबलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायलों को बेलखेड़ा से मेडिकल रेफर करने पर एम्बुलेंस ले जाती हुई। - Money Bhaskar
घायलों को बेलखेड़ा से मेडिकल रेफर करने पर एम्बुलेंस ले जाती हुई।

जबलपुर में बेलखेड़ा थाने से 6 किमी दूर झलोन गांव में चौधरी और झारिया परिवार में रास्ते को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। झारिया परिवार ने चौधरी परिवार के लोगों पर फरसा व कुल्हाड़ी से वार कर 60 वर्षीय जिज्जोबाई को मार डाला। सोमवार 22 नवंबर की सुबह 10.30 बजे हुए इस विवाद में दोनों पक्षों के आधा दर्जन को चोटें आई है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बेलखेड़ा टीआई विजय अंभोरे के मुताबिक झलोन गांव में चौधरी और झारिया परिवार का घर अगल-बगल ही है। घर के रास्ते को लेकर दोनों परिवारों के बीच पूर्व से विवाद चला आ रहा है। सोमवार सुबह 10.30 बजे इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में पहले कहासुनी शुरू हुई थी।

बेलखेड़ा थाने में चौधरी व मेहरा परिवार में खूनी संघर्ष।
बेलखेड़ा थाने में चौधरी व मेहरा परिवार में खूनी संघर्ष।

घर में घुसकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम

बेलखेड़ा पुलिस के मुताबिक शिवकुमारी बाई, पति संतू झारिया, राधा बाई, पति घनश्याम झारिया भिम्मा झारिया, घंसू झारिया का साला मुंगवानी नरसिंहपुर निवासी वैदू बरेठा फरसा- कुल्हाड़ी व डंडा लेकर जिज्जोबाई के घर में घुस गए। सभी ने फरसा, कुल्हाड़ी व डंडे से जिज्जोबाई (60), रेवती बाई (30), भगवत चौधरी (55) और प्रहलाद चौधरी (40) को लहुलूहान कर दिया। जिज्जोबाई, रेवती व भगवत को जहां सिर में चोट पहुंचाई है। वहीं प्रहलाद के हाथ में चोटें आई है। दूसरे पक्ष के राधा बाई व शिवकुमारी बाई को भी हल्की चोटें आई हैं।

बयान दर्ज करती बेलखेड़ा पुलिस।
बयान दर्ज करती बेलखेड़ा पुलिस।

मेडिकल में जिज्जोबाई को घोषित किया मृत

वारदात के बाद सभी घायलों को बेलखेड़ा पहुंचाया गया। वहां से डॉक्टर ने हालत गंभीर देख मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। जहां पहुंचने से पहले जिज्जोबाई की सांसें थम गईं। वहीं अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। हत्या की खबर मिलते ही बेलखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्रहलाद चौधरी की शिकायत पर बलवा व हत्या, हत्या के प्रयास और बलवा का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपियों में नीलेश, संतू झारिया, शिवकुमार बाई व राधा बाई को गिरफ्तार कर फरसा, कुल्हाड़ी व लॉठी जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...