पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ननिहाल आए मासूम की मौत:जबलपुर के बेलखेड़ा में चिप्स लेने निकला था बच्चा; तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर, छीन ली परिवार की खुशियां

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जबलपुर से 60 किमी दूर बेलखेड़ा में एक दर्दनाक हादसा हुआ। घर से चिप्स लेने निकला 6 साल का मासूम रोड एक्सीडेंट का शिकार बन गया। वाहन की टक्कर से मासूम हवा में उछल गया था। सीसी रोड पर गिरने के बाद उसका सिर फट गया। कोमा की हालत में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

बेलखेड़ा पुलिस के अनुसार बेलखेड़ा निवासी राहुल सेन की बहन बेटे रूद्र सेन (6) के साथ मायके आई हुई थी। 11 जनवरी को रूद्र चिप्स लेने रोड पार कर दुकान जा रहा था। तभी तेज रफ्तार मटर लोड वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की मासूम हवा में उछल गया। सीसी रोड पर गिरने से उसका सिर फट गया। बेहोशी की हालत में मामा राहुल सेन उसे मेडिकल कॉलेज ले गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मासूम को टक्कर मारने वाले वाहन को पुलिस ने जब्त किए।
मासूम को टक्कर मारने वाले वाहन को पुलिस ने जब्त किए।

दो किमी दूर गाड़ी छोड़कर ड्राइवर फरार

उधर, एक्सीडेंट के बाद भाग रहे लोडिंग वाहन को ग्रामीणों ने पीछा कर दो किमी आगे रोक लिया। हालांकि ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा। ग्रामीणों की सूचना पर बेलखेड़ा पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया। राहुल सेन की शिकायत पर पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

बड़ा बेटा था रूद्र
दो बच्चों में रूद्र बड़ा था। पूजा सेन दोनों बच्चों को लेकर कुछ दिन पहले ही मायके आई थी। बेटे की मौत से बदहवास मां पूजा का रो-रोकर बुरा हाल था। वह कभी बेटे को गोद में उठाकर जगाने का प्रयास करती, तो कभी सिर में बंधी पट्‌टी को ठीक करने लगती। उसकी हालत देख वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गईं।