पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ड्राइवर निकला कार चोर:जबलपुर में पशु चिकित्सक की कार लेकर फरार हुआ ड्राइवर, पुलिस ने चंद घंटों में खोज निकाला

जबलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चिकित्सक की जब्त कार। - Money Bhaskar
चिकित्सक की जब्त कार।

पशु चिकित्सक की कार चुराने वाले ड्राइवर को जबलपुर पुलिस ने चंद घंटों में दबोच लिया। चार दिन पहले ही ड्राइवर को नौकरी में रखा था। धुलाने के बहाने आरोपी कार लेकर फरार हो गया। काफी देर बाद भी नहीं लौटा तो चिकित्सक ने पुलिस को खबर दी। इसके बाद गोहलपुर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया और कार बरामद कर ली।

गोहलपुर पुलिस के मुताबिक त्रिमूर्तिनगर निवासी अंगद प्रसाद नामदेव (54) बरगी पशु चिकित्सालय में पशु चिकित्सा सहायक शल्यज्ञ पद पर पदस्थ हैं। उनके पास वाहन कार एमपी 20 सीजी 0385 ब्रेजा विटारा ब्लेजिग रेड है। जिसे उन्होंने 2016 में 10 लाख रुपए में खरीदी थी। चार दिन पहले ड्राइवर इंद्रजीत समानता को 7 हजार रुपए महीने की दर से रखा था।

इसी कार को लेकर फरार हो गया था ड्राइवर।
इसी कार को लेकर फरार हो गया था ड्राइवर।

रविवार सुबह कार लेकर निकला हो गया गायब

रविवार सुबह 10 बजे वह कार धोने के लिए घर से थोड़ी दूर ले गया। काफी देर नहीं लौटा। ड्राइवर को तलाश करते हुए वह वॉशिंग सेंटर पहुंचे तो वह नहीं मिला। माेबाइल भी वह रिसीव नहीं कर रहा था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने वायरलेस सेट से चोरी गए कार की जानकारी शहर व ग्रामीण थानों को दी।

जबलपुर सहित सीमावर्ती जिले की पुलिस भी हो गई थी अलर्ट

जबलपुर सहित सीमावर्ती जिले उमरिया, डिंडोरी, सिवनी, नरसिंहपुर, कटनी, दमोह, मंडला पुलिस को भी सतर्क किया गया। रात में आरोपी इंद्रजीत समानता निवासी समता कॉलोनी शांतिनगर गोहलपुर को कार सहित पकड़ा गया। गोहलपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...