पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुसाइड के लिए पटरी पर रखी गर्दन:जबलपुर में धड़ से सिर और एक हाथ अलग, बेटा बोला-कुछ दिन से थे परेशान

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन की पटरी पर गर्दन रख कर जान दी।

जबलपुर में दिल दहला देने वाला सुसाइड का मामला सामने आया है। एक 45 वर्षीय युवक ने चलती ट्रेन के सामने पटरी पर गर्दन रखकर अपनी जान दे दी। ट्रेन की चपेट में आने से युवक का सिर और एक हाथ शरीर से अलग हो गया। हादसा कुर्रे ब्रिज का है। खितौला पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। परिवार वालों ने पूछताछ में बताया कि कुछ समय से वह परेशान चल रहा था।

खितौला पुलिस के मुताबिक रेलवे की ओर से घटना की जानकारी दी गई थी। मौके पर पुलिस पहुंची तो मृतक की पहचान खितौला वार्ड नंबर 2 राजेंद्र वार्ड निवासी राजू पथरोल (45) के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी और शव को पीएम के लिए भिजवाया।

खितौला में युवक ने दी जान।
खितौला में युवक ने दी जान।

ट्रेन आते ही गर्दन रख दी पटरी पर

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किमी संख्या 1031/27 से 1031/25 के बीच जैसे ही महाकौशल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची, राजू ने पटरी पर अपनी गर्दन रख दी। ट्रेन के पहिए धड़धड़ाते हुए निकल गए। उसका सिर धड़ से अलग हो गया। वहीं एक हाथ दूर जा गिरा। इस तरह से युवक के तीन टुकड़े हो गए।

बेटे शुभम ने की शव की पहचान

राजू के दो बेटे हैं। एक बेटा दिल्ली में पत्नी के साथ रहता है। उसकी पत्नी भी कुछ समय पहले ही छोटे बेटे के पास दिल्ली गई है। घर पर दूसरा बेटा शुभम था। उसने घटनास्थल पर पहुंच कर शव की पहचान पिता राजू के रूप में की। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।