पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दंपती से लूट करने वाले चारों बदमाश गिरफ्तार:जबलपुर की पनागर पुलिस ने लुटेरों से छीना गया चार हजार रुपए, वारदात में प्रयुक्त चाकू व

जबलपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एनएच-30 पर दंपती से लूट करने वाले नाबालिग सहित चार लुटेरे दबोचे गए। - Money Bhaskar
एनएच-30 पर दंपती से लूट करने वाले नाबालिग सहित चार लुटेरे दबोचे गए।

जबलपुर में एक सप्ताह पहले एनएच-30 पर दंपती को चाकू अड़ाकर लूट करने वाले चार बदमाशों को पनागर पुलिस ने दबोच लिया। रविवार 21 नवंबर को को कोर्ट में पेश किया। जहां से चारों को जेल भेज दिया गया। पूछताछ में पता चला कि चारों पहली बार लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

सीएसपी अधारताल सीएसपी प्रियंका करचाम के मुताबिक आमनपुर मदनमहल निवासी प्रदीप कोरी के साथ 14 नवंबर को बम्हनौदा चौराहे के पास लूट हुई थी। प्रदीप कोरी सिहोरा में ब्याही बहन के घर से पत्नी व बच्चों के साथ रात में घर लौट रहे थे। बम्हनौदा के पास प्रदीप कोरी रुक गए। वह लघुशंका करने लगे।

उसी दौरान दो वाहनों से चार बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने एक ने पेट पर चाकू अड़ाकर मोबाइल और चार हजार रुपए छीन लिए थे। बदमाश धमकाते हुए फरार हो गए थे। बदमाशें के जाने के बाद प्रदीप कोरी ने पनागर थाने में पहुंच कर लूट का मामला दर्ज कराया था।

मोबाइल सर्विलांस से दबोचे गए

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर सक्रिय मोबाइल टॉवर लोकेशन के आधार पर संदेही लोगों से पूछताछ की गई। इसी पूछताछ में जब पुलिस ने पनागर निवासी पप्पू उर्फ विकास कोरी (21) को उठाया। पूछताछ में उसने लूट की वारदात में शामिल होना स्वीकार करते हुए अपने साथी अंकित उर्फ अनिकेत कोरी (21), राहुल वंशकार (18) और 17 वर्षीय नाबालिग को दबोचा।

मजदूरी करते हैं चारों लुटेरे

चारों मजदूरी करते हैं। काम धंधा नहीं मिलने से चारों ने लूट की साजिश रची थी। पहली बार चारों ने मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था, पर पहली ही घटना में पकड़े गए। पुलिस ने चारों आरोपियों की निशानदेही पर छीना गया चार हजार रुपए, वारदात में प्रयुक्त चाकू और दो दुपहिया वाहन जब्त कर लिए।

खबरें और भी हैं...