पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जबलपुर पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को दबोचा:5 पिस्टल, 39 कारतूस और बाइक जब्त, गिरफ्तारी पर था 10-10 हजार रुपए का इनाम

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जबलपुर की बरेला व क्राइम ब्रांच ने दो शातिर बदमाशों को 5 पिस्टल, 39 कारतूस और बाइक के साथ दबोचा। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। दोनों बदमाशों पर एक दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज हैं।

एएसपी संजय अग्रवाल ने बधैया मोहल्ला गोहलपुर निवासी वारिस मिश्रा (30) और संजय नगर यादव कॉलोनी लार्डगंज निवासी करन रजक (19) पर हत्या के प्रयास, अवैध वसूली, मारपीट, आर्म्स एक्ट के 15 प्रकरण दर्ज हैं। वारिस मिश्रा के खिलाफ गोहलपुर में 7, माढ़ोताल में 4, कोतवाली में 3, विजय नगर में 1 प्रकरण दर्ज हैं।

वहीं करण रजक के खिलाफ लार्डगंज थाने में मारपीट के दो प्रकरण दर्ज हैं। गोहलपुर थाने में दर्ज हत्या के प्रयास, आर्म्स सहित अन्य प्रकरण में दोनों की तलाश थी। आरोपियों पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने 10-10 हजार रुपए में इनाम घोषित किया था।

आरोपियों से जब्त किया पिस्टल व कारतूस।
आरोपियों से जब्त किया पिस्टल व कारतूस।

गौर-सिलुआ के पास से दबोचा

गौर चौकी प्रभारी टेकचंद शर्मा को मुखबिर से दोनों बदमाशाें के बारे में सूचना मिली थी। सिलुआ-पड़रिया रोड पर घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया। दोनों को गिरफ्तार कर 5 पिस्टल व 39 कारतूस जब्त किए। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...