पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आर्मी असफसर बनकर कार का 80 हजार में सौदा:जबलपुर के युवक को जालसाज ने लगाई चपत, बेलबाग पुलिस ने दर्ज की FIR

जबलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार के नाम पर ठगी। - Money Bhaskar
कार के नाम पर ठगी।

जबलपुर के एक युवक को जालसाज ने आर्मी अफसर बनकर 80 हजार रुपए की चपत लगा दी। आरोपी ने युवक को सस्ते में कार बेचने का सौंदा किया। आरोपी ने एडवांस के तौर युवक से दो बार 30-30 हजार और एक बार 20 हजार रुपए ऐंठ लिए। आरोपी ने युवक को कार की होम डिलीवरी करने का झांसा दिया था। युवक की शिकायत पर बेलबाग पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

बेलबाग पुलिस के मुताबिक बाई का बगीचा गली नंबर-4 निवासी विकास दुबे ने शिकायत दर्ज कराई कि कुछ दिन पहले उसे सोशल मीडिया पर एक कार बेचने का विज्ञापन देखा। उसने दिए हुए नंबर पर कॉल किया तो उधर से जालसाज ने रिसीव किया। आर्मी ऑफिसर बनकर वह बोला कि उसका ट्रांसफर हो गया है। उसे अपनी कार बेचना है। उसने रेट भी कम बताए। विकास जालसाज के झांसे में आ गया।

जालसाज ने कार की फोटो भी भेजा

उसने जालसाज के कहे अनुसार 30-30 हजार दो बार में और एक बार में 20 हजार रुपए जमा कर दिए। पैसे जमा करने के बाद जब उसने कॉल किए तो उसका मोबाइल बंद हो गया। जबकि जालसाज बार-बार झांसा देता रहा कि वह कार की होम डिलीवरी करेगा। विकास ने जब आमने-सामने मिलकर पैसे देने और कार खरीदने की बात कही, पर जालसाज ने ये कहकर मना कर दिया कि उसके पास टाइम नहीं है। जालसाज ने विकास को कार की फोटो भी भेजी थी।

खबरें और भी हैं...