पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Bloody Enmity Between Burman And Patel Family In Jabalpur, In View Of Tension, Force Of Three Police Stations Deployed

लाठी-डंडे से पीटकर सरपंच की हत्या:जबलपुर में दो परिवारों में खूनी संघर्ष, लाठी और लोहे की रॉड से पीटा; रास्ते में तोड़ा दम

जबलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सरपंच की हत्या के बाद परिवार और गांव के लोग सिहोरा पहुंचे। - Money Bhaskar
सरपंच की हत्या के बाद परिवार और गांव के लोग सिहोरा पहुंचे।

जबलपुर से 60 किमी दूर खलरी गांव में दो परिवारों में खूनी संघर्ष हो गया। पहले पटेल परिवार के युवक और गांव के सरपंच रहे राजेश पटेल ने बर्मन परिवार के युवक की पिटाई कर दी। बाद में रविवार रात बर्मन परिवार के 3 लोगों ने सरपंच समेत दो लोगों को लाठी और लोहे की रॉड से जमकर पीटा। अस्पताल ले जाते समय सरपंच ने दम तोड़ दिया। वहीं, दूसरे घायल की हालत गंभीर है। घटना के बाद गांव में तनाव है। इसके देखते हुए गांव में तीन थानों की पुलिस तैनात है।

सिहोरा पुलिस के मुताबिक गांव के सरपंच राजेश पटेल (37) ने गांव के बर्मन परिवार के युवक की रविवार शाम 7 बजे के करीब लाठी से पिटाई कर दी। इस पर बर्मन परिवार के श्रीराम बर्मन, रज्जू बर्मन व शंकर बर्मन आक्रोशित हो गए। तीनों लाठी-रॉड लेकर सरपंच को तलाशते हुए निकले। गांव के बाहर पुलिया पर सरंपच राजेश पटेल मिला गया। तीनों ने लाठी-रॉड से उसकी पिटाई कर दी। राजेश को बचाने पहुंचे जयराम को भी आरोपियों ने पीट डाला। इसके बाद तीनों भाग निकले।

दोनों को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया

राजेश पटेल व जयराम कुमार को सिहोरा अस्पताल ले जाया गया। यहां से मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में सरपंच राजेश पटेल ने दम तोड़ दिया, जबकि जयराम को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। खबर मिलते ही सिहोरा एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी सहित सिहोरा, खितौला, मझगवां थाने सहित एएसपी शिवेश सिंह बघेल पहुंच गए। आरोपियों की धरपकड़ जारी है।

खबरें और भी हैं...