पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58461.291.35 %
  • NIFTY17401.651.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47394-0.41 %
  • SILVER(MCX 1 KG)60655-1.89 %

जवारा कार्यक्रम में गए दंपती का एक्सीडेंट:जबलपुर में दो बाइक की टक्कर में दंपती घायल, अस्पताल पहुंचने से पहले पति की मौत

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्सीडेंट के बाद घटनास्थल पर जमा लोग और पुलिस। - Money Bhaskar
एक्सीडेंट के बाद घटनास्थल पर जमा लोग और पुलिस।

जवारा कार्यक्रम देखने निकले एक दंपती का एक्सीडेंट हो गया। दोनों को गंभीर हालत में विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने पति को मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला की हालत भी नाजुक बनी हुई है। बरेला पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

बरेला पुलिस के मुताबिक शहर के रामपुर चौधरी मोहल्ला निवासी रामनाथ अहिरवार (50) अपनी पत्नी सिया बाई अहिरवार के साथ जवारा विसर्जन के कार्यक्रम में शामिल होने सिलुआ निकले थे। सिलुआ गांव के पास उनकी बाइक को तेज रफ्तार बाइक एमपी 20 एनएस 3931 ने टक्कर मार दी।

बरेला पुलिस ने बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज किया।
बरेला पुलिस ने बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज किया।

अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

बरेला पुलिस को बेटे दीपक ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना उसे मिली। वह विक्टोरिया पहुंचा। तब तक वहां से एम्बुलेंस से उसके पिता रामनाथ और मां सियाबाई को लेकर गांव के लोग पहुंच चुके थे। इमरजेंसी के डॉक्टरों ने चेक करने के बाद उसके पिता रामनाथ को मृत घोषित कर दिया। जबकि मां सियाबाई को गंभीर हालत बता कर रेफर कर दिया।

अधिक रक्तस्राव होने के चलते हुई मौत

बरेला पुलिस के मुताबिक रामनाथ के सिर, हाथ, पैर व सीने में गंभीर चोटें आई थी। घटनास्थल पर ही अधिक रक्तस्राव के चलते उसकी हालत नाजुक हो गई थी। बेटे दीपक ने पुलिस को बताया कि बड़े पापा विश्राम और भाई लच्छू ने बताया कि सिलुआ गांव के तिराहे पर ही तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद वह बाइक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है। बरेला पुलिस ने आरोपी बाइक सवार के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए जान लेने का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।