पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58637.490.25 %
  • NIFTY17433.80.21 %
  • GOLD(MCX 10 GM)46149-0.06 %
  • SILVER(MCX 1 KG)59920-1.88 %

UP के युवक का MP में एक्सीडेंट:जबलपुर से मैहर जाते समय रास्ते में बाइक की टक्कर से हुआ घायल, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्सीडेंट में यूपी के युवक की सिहोरा में मौत। - Money Bhaskar
एक्सीडेंट में यूपी के युवक की सिहोरा में मौत।

यूपी के 18 वर्षीय युवक की एमपी में रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। युवक मां के साथ बस से जबलपुर घूमने आया था। यहां से वह मैहर दर्शन करने के लिए बस से निकला था। सिहोरा में एक ढाबे के पास बस रुकने पर वह रोड पार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक ने सिहोरा अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

सिहोरा पुलिस के मुताबिक सरैया चौकी गुरसंडी थाना देहात कोतवाली जिला मिर्जापुर (यूपी) निवासी सुधा शुक्ला बेटे अंजनी शुक्ला (18) के साथ 27 जुलाई को बस से जबलपुर आई थी। वह ग्वारीघाट में धर्मशाला में रुकी थीं। ग्वारीघाट में नर्मदा का दर्शन और पूजन के बाद वह गुरुवार 29 जुलाई की रात में मैहर के लिए बस से रवाना हुई थीं। बस रात में 10 बजे के लगभग सिहोरा स्थित कन्हैया ढाबा के पास रुकी थी।

मां सुधा की शिकायत पर सिहोरा थाने में प्रकरण दर्ज।
मां सुधा की शिकायत पर सिहोरा थाने में प्रकरण दर्ज।

शौच जाने के लिए रो पार करते समय बाइक ने मारी टक्कर

अंजनी शौच जाने के लिए रोड पार करने लगा। तभी तेज रफ्तार बाइक एमपी 20 एमसी 8415 सवार ने अंजनी को टक्कर मार दी। अंजनी रोड पर गिर पड़ा और उसका सिर फट गया। अंजनी के घायल होते ही बाइक छोड़कर आरोपी फरार हो गया। अंजनी को लहूलुहान हालत में मां सुधा शुक्ला डायल-100 से सिहोरा अस्पताल ले गईं। वहां डॉक्टरों ने अंजनी को मृत घोषित कर दिया।

बेटे की मौत से रो-रो कर बुरा हाल

बेटे की मौत की पुष्टि किए जाने पर मां सुधा बदहवास सी हो गईं। वह बेटे की लाश से लिपट कर दहाड़े मार कर रोने लगीं। बड़ी मुश्किल से अस्पताल में भर्ती मरीजों के साथ आई कुछ महिलाओं और पुलिस कर्मियों ने संभाला।उनके घरवालों को सूचना दी गई। वे रात में ही जबलपुर के लिए रवाना हाे गए थे।

पीएम के बाद शव लेकर रवाना हुए परिजन

सुबह अन्य परिजन भी जबलपुर पहुंचे। सिहोरा पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया। सिहोरा पुलिस ने मामले में सुधा की शिकायत पर आरोपी बाइक सवार के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चला कर जान लेने का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। शव लेकर परिजन सड़क मार्ग से मिर्जापुर रवाना हो गए। अंजनी का अंतिम संस्कार वहीं पर होगा।

खबरें और भी हैं...