पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाय को बचाने में टैंकर-ट्रक की टक्कर:पाटन-जबलपुर मार्ग पर हुआ भीषण हादसा, दोनों वाहनों के दो ड्राइवर और हेल्पर घायल

जबलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पाटन के तिलगवां के पास गाय  को बचाने में हुआ भीषण एक्सीडेंट। - Money Bhaskar
पाटन के तिलगवां के पास गाय को बचाने में हुआ भीषण एक्सीडेंट।

पाटन-जबलपुर मार्ग पर 15 सितंबर बुधवार शाम को एक गाय को बचाने में टैंकर व ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक ड्राइवर स्टेरिंग में फंस गया। उसे बड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवर और दोनों वाहनों के हेल्पर घायल हुए हैं। पाटन पुलिस ने चारों को पाटन अस्पताल पहुंचाया। जहां से चारों को रेफर कर दिया गया।

पाटन टीआई आसिफ इकबाल के मुताबिक हादसा शाम 5 व 6 बजे के बीच हुआ। पाटन से दो किमी दूर जबलपुर रोड पर तिलगवां गांव के पास ये हादसा उस वक्त हुआ, जब अचानक रोड पर एक गाय आ गई। टैंकर एमएच 04 एचडी 5009 जबलपुर से पाटन की ओर और ट्रक एमपी 20 एचबी 4989 पाटन से जबलपुर की ओर जा रहा था।

ट्रक व टैंकर की पाटन-जबलपुर रोड पर हुआ भीषण एक्सीडेंट, चार घायल।
ट्रक व टैंकर की पाटन-जबलपुर रोड पर हुआ भीषण एक्सीडेंट, चार घायल।

गाय को बचाने में आमने-सामने की हो गई टक्कर

दोनों वाहनों के ड्राइवरों ने गाय को बचाने स्टेरिंग मोड़ा और आमने-सामने की टक्कर हो गई। दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत ये था कि टैंकर खाली था। हादसे में ट्रक ड्राइवर सूपाताल गढ़ा निवासी ड्राइवर श्यामू प्रसाद शर्मा स्टेरिंग में फंस गया। वहीं हेल्पर कटरा मोहल्ला गोरखपुर निवासी राजू यादव भी घायल हो गया। ड्राइवर श्यामू प्रसाद के सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं। वहीं टैंकर ड्राइवर दमोह निवासी चंद्रभान उपाध्याय और हेल्पर राकेश पाठक भी घायल हुए हैं।

एक्सीडेंट के बाद रोड पर लगा जाम

हादसे की सूचना मिलते ही पाटन पुलिस मौके पर पहुंची। स्टेरिंग में फंसे श्यामू को किसी तरह निकलवा कर तीन अन्य घायलों के साथ पहले पाटन अस्पताल भिजवाया। वहां से चारों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बीच रोड एक्सीडेंट के चलते दोनों तरफ जाम लग गया था। पुलिस ने रोड से दोनों वाहनों को अलग करा कर आवागमन चालू कराया।

खबरें और भी हैं...